35.6 C
Panipat
April 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsPanipat

CIA-3 टीम ने चोरी की बाईक समेत युवक किया काबू.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया वीरवार को सीआई-थ्री पुलिस की एक टीम गस्त के दौरान सनोली रोड़ पर मौजूद थी । टीम को गुप्त सुचना मिली की एक संदिग्ध किस्म का युवक काले रंग की स्प्लैंडर बाईक पर सवार होकर सनोली रोड़ से होते हुए यूपी की तरफ जाएगा । युवक के पास उक्त बाईक चोरी की होने की संभावना है।

वहीं इस दौरान पुलिस टीम ने तुरंत सनोली रोड़ काला आम्ब मोड़ पर नाका बंदी कर संदिग्ध बाइक सवार युवकों पर नजर रखनी शुरु कर दी। कुछ देर पश्चात उक्त बाइक सवार युवक पानीपत की तरफ से आता दिखाई दिया। पुलिस टीम ने युवक को नाके पर रोक प्रारंभिक पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान राकेश उर्फ काला पुत्र सतबीर निवासी नूरवाला पानीपत के रुप मे बताई। बाईक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगा। पुलिस टीम ने शक जाहिर होने पर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित युवक ने उक्त बाईक को अगस्त मे शिव नगर पानीपत मे एक घर के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना चांदनी बाग मे निशांत निवासी शिव नगर पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। निशांत ने थाना चांदनी पुलिस को दी शिकायत मे बताया था कि वह घरेलु काम के लिए विकाश नगर निवासी दोस्त पवन की स्प्लैंडर बाइक लेकर आया था। 8 अगस्त को बाईक को घर के बाहर खड़ी कर वह सामान रखने के लिए घर के अन्दर चला गया। कुछ देर बाद बाहर आकर देखा तो बाइक नहीं मिली। बाइक को अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के हर पुलिस थानों में खुलेंगे जिम

Voice of Panipat

कनपटी पर पिस्तौल सटा कर 70 हजार रुपये और मोबाइल लूटा

Voice of Panipat

इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने बोले प्रतिबंधित शब्द, पुलिस में शिकायत.

Voice of Panipat