21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime India Crimes India News

नशे की हालत में जब युवती को बाहर जाने से किया मना, युवती ने उठाया बड़ा कदम.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- बसंत विहार थाना क्षेत्र में एक युवती ने फांसी लगाकर जिंदगी खत्म कर ली। दरअसल, नशे की हालत में देख स्वजनों ने युवती को बाहर जाने से रोक दिया था। फिर क्या था युवती अपने कमरे में गई और तैश में आकर चुन्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई।

बसंत विहार थाना क्षेत्र के कंट्रोल रूम पर सुबह फोन कर सूचना दी गई कि युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हुई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा। युवती कमरे में चुन्नी के जरिए पंखे से झूलती हुई नजर आई। स्वजनों की मौजूदगी में चुन्नी काटकर उसके शव को नीचे उतारा गया।

युवती के माता-पिता ने पूछताछ में बताया कि उनकी बेटी नशे की आदी थी और रात में स्कूटी लेकर घर से बाहर जाने की जिद कर रही थी। इसके लिए उन्होंने उसे मना कर दिया और उसे कमरे में सुला दिया। जब सुबह कमरे का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो कमरे की खिड़की से झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए। युवती ने फांसी लगा ली थी। उन्होंने ये भी बताया कि वो स्मैक के साथ पकड़े जाने पर थाना पटेल नगर में जेल भी जा चुकी थी। वर्तमान में वो जमानत पर चल रही थी। फील्ड यूनिट द्वारा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जन धन योजना के सात साल हुए पूरे, देखिए PM ने इसकी सराहना करते हुए क्या कहा.

Voice of Panipat

TDI मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 लड़कियां व 3 युवक पकड़े

Voice of Panipat

एक दिन के लिए टला मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार

Voice of Panipat