10.9 C
Panipat
January 21, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Crime

दो बाइक सवारों ने पैदल जा रहे युवक से मारपीट कर मोबाइल फोन छीन हुए फरार.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- कुरुक्षेत्र में बाइक सवार बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं। ऐसा ही मामला शहर के सेक्टर 8 से सामने आया है जहां दो बाइक सवारों ने पैदल जा रहे एक युवक से उसका मोबाइल फोन छीन लिया आरोपित युवक को धक्का देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव चिराउ निवासी हर्ष ने सेक्टर सात पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई कि वह मुलाना मेडिकल कालेज से बीएससी नर्सिंग कर रहा है। वह सेक्टर आठ में अपने रिश्तेदार विनोद राणा के के घर में रहता है। वह अपने निजी काम से सेक्टर आठ की मार्केट में गया था।

मार्केट से काम करके वह पैदल 18 मीटर रोड से होते हुए वापिस घर जा रहा था। रात आठ बजकर 20 मिनट पर जब वह घर की तरह जा रहा था तो पीछे से सेक्टर आठ मार्केट की तरफ से मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक आए। मोटरसाइकिल के पीछे बैठे युवक ने उसके हाथ से उसका मोबाइल फोन छीन लिया। आरोपितों ने उसे धक्का दिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता आरोपित सेक्टर नौ की तरफ भाग गए। उसने उसी समय शोर मचा दिया। शोर मचाने पर दोनों युवकों ने उसकी और देखा और भाग गए। सामने आने पर वह दोनों युवकों को पहचान सकता है। युवक काले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार थे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एएसआइ हरजीत सिंह को सौंपी।

एएसआइ हरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने हर्ष की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस क्षेत्र में ले सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। हालांकि अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। जल्द ही आरोपितों का सुराग लगा लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT, सोनीपत और करनाल के लोगो के लिए खुशखबरी, बनेगे रेपिड मेट्रो लाइन के 17 स्टेशन

Voice of Panipat

निर्माणाधीन मकान से बिजली की तार चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

हरियाणा के जींद में भीषण हादसा, पंजाब जा रही बस पेड़ से टकराई, दो की मौत, 16 घायल

Voice of Panipat