17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime India Crimes India News

व्यापारियों से लूटपाट करने के मामले में बदमाशों को किया गिरफ्तार.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- यमुनापार क्षेत्र में दो व्यापारियों से लूटपाट के मामले में सुंदर उर्फ बाबा किंग गिरोह के बदमाश शमशेर उर्फ दिलशाद को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने उसके हरिजन बस्ती के कोंडली स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। 2013 में कल्याणपुरी में हत्या के एक मामले में दिलशाद को उम्रकैद की सजा मिली थी। जमानत पर बाहर आने के बाद बाबा किंग गिरोह में शामिल होकर उसने कई लूटपाट की। दिलशाद ने लोनी के रहने वाले सुंदर व संजय के साथ मिलकर जुलाई में जगतपुरी लालबत्ती पर एक व्यापारी से गन प्वाइंट पर 80 हजार की लूट की।

वहीं 2 अगस्त को तीनों ने मान सरोवर पार्क में भी गन प्वाइंट पर व्यापारी से डेढ़ लाख रुपये लूटे थे। एसीपी अरविंद कुमार, इंस्पेक्टर दिनेश व अरुण सिंधु के नेतृत्व में पुलिस ने जब आरोपित के घर छापा मारा तब उसने पुलिसकर्मियों पर पिस्टल तान दी, लेकिन उसे दबोच लिया गया। वहीं, झारखंड में एटीएम लगवाने के नाम पर चार लाख की ठगी कर चार साल से फरार जालसाज मुहम्मद जाकिर को जामिया नगर पुलिस ने जाकिर नगर इलाके से गिरफ्तार किया है। उसे झारखंड पुलिस के हवाले कर दिया गया है। झारखंड के रामगढ़ जिले के मांडू ब्लाक के कुजू गांव में ठगी समेत कई धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज था।

दक्षिण पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि विगत दो सितंबर को झारखंड पुलिस ने जामिया नगर पुलिस को सूचना दी थी कि वांछित जाकिर नगर इलाके में कहीं छिपा हुआ है। उसके बाद एसएचओ सतीश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कार ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत, पढिए खबर.

Voice of Panipat

शहीद मेजर अनुज राजपूत को अंतिम सलामी, गमगीन हो गया माहौल

Voice of Panipat

Panipat यूको बैंक में 8.41 करोड़ का लोन घोटाला, CBI जांच शुरू

Voice of Panipat