25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

नवविवाहिता ने दारोगा पर ब्लैकमेल करने के लगाए आरोप, पढिए क्या है पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला उत्तर प्रदेश का है जहां पर एक युवती का पति संग कुछ समय से विवाद चल रहा था। वहीं नवविवाहिता ने पुलिस इंस्पेक्टर पर होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने के आरोप लगाए हैं। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस इंस्पेक्टर जांच के नाम पर उसे होटल में लेकर जाता था और वहां पर उसके साथ अश्लील काम करता था।

पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ वक्त बाद उसका पति के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद केस थाने में पहुंचा. यहां पर जांच के नाम पर इंस्पेक्टर उसे अलग अलग होटलों में लेकर जाता था और दुष्कर्म करता था। नवविवाहिता ने उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर पर ये आरोप लगाए हैं। पीड़िता का आरोप है कि उसके पिता और भाई को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी इंस्पेक्टर उसके साथ दुष्कर्म करता था।

पीड़ित महिला के साथ हुई घटना को लेकर उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है। पीड़िता ने बताया कि, ’28 जनवरी 2021 को वह थाने पहुंची तो इटावा कोर्ट में बयान देने के लिए इंस्पेक्टर ने साथ चलने को कहा था, उस दिन बयान न होने की बात कहकर आरोपी इंस्पेक्टर स्टेशन रोड स्थित एक होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

इंस्पेक्टर 28 जनवरी 2021 को उसे और उसके पति को अपनी कार में बैठाकर कोतवाली क्षेत्र के होटल विशाल प्रेम लेकर पहुंचे। होटल के कमरे में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। 7 फरवरी 2021 को फिर से कृष्णा होटल में बुलाकर उसके साथ रेप किया। 28 अगस्त को दरोगा ने पति को फिर फोन किया कि तुम अपनी पत्नी को लेकर आओ वरना उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। पीडिता ने आरोप लगाए हैं कि दवाब में आकर फिर से मजबूरी में शहर के होटल विशाल प्रेम पहुंची तो दरोगा ने दुष्कर्म किया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मुंबई के 26/11 हमले को कभी नहीं भूल सकता है भारत

Voice of Panipat

धार्मिक टोपी पहनने को लेकर दबंगों ने एक युवक की कर दी पिटाई, परिजनों को भी पीटा

Voice of Panipat

किसान नेता सुधीर जाखड़ के खिलाफ पत्रकार को पीटने का मामला दर्ज, पढ़िए क्या लिखा है शिकायत में..किस वजह से हुआ केस दर्ज

Voice of Panipat