36.1 C
Panipat
July 12, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana NewsIndia News

लोन वसूलने घर आता था रिकवरी एजेंट, महिला की बेटी से हुआ प्यार, पुलिस ने करा दी शादी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- झारखंड की रहने वाली एक लड़की और झारखंड के ही एक लड़के ने शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में शादी कर ली. पटना के फुलवारी शरीफ थाने के पुलिसकर्मियों ने इस प्रेमी जोड़े की शादी करा दी. लड़का झारखंड के बराडीह का रहने वाला है तो वहीं, लड़की झारखंड के रामगढ़ के हजारीबाग की रहने वाली है।

जानकारी के  मुताबिक झारखंड के रामगढ़ के हजारीबाग की रहने वाली युवती की मां ने लोन लिया था. वह लोन के पैसे नहीं चुका पा रही थी। इसकी वजह से रिकवरी एजेंट झारखंड के ही बराडीह का निवासी अमर कुमार युवती के घर जाता रहा. अमर युवती की मां पर लोन के पैसे लौटाने का दबाव बनाता रहा। लोन की रिकवरी के सिलसिले में लगातार लगातार आते-जाते अमर कुमार से ऋतु नाम की युवती की आंखें चार हुईं और वो उसे अपना दिल दे बैठी।

अमर और ऋतु, दोनों का इश्क समय के साथ परवान चढ़ने लगा. कुछ दिनों के बाद एक समय ऐसा भी आया जब दोनों ने साथ जीने-मरने के वादे कर लिए. युवती अमर के साथ अपना घर छोड़कर बिहार भाग आई और दोनों पटना में रहने लगे। बताय जाता है कि युवती और युवक पिछले छह महीने से पटना के फुलवारी इलाके में रह रहे थे। दो दिन पहले अमर ने युवती से शादी करने से साफ मना कर दिया. इसके बाद युवती फुलवारी शरीफ थाने पहुंची और अपनी पूरी रामकहानी पुलिस को बताई। अमर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची युवती को समझा-बुझाकर पुलिसकर्मियों ने दोनों के बीच समझौता करा दिया। पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में फुलवारी शरीफ के शिव मंदिर मेदोनों की शादी हो गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA:-संदिग्ध हालत मे महिला लापता, दोपहर को निकली काम पर लेकिन घर नही पहुंची

Voice of Panipat

ट्रेनों की बढ़ी मांग लेकिन पूरी सेवाएं नहीं

Voice of Panipat

अपने दोस्त के साथ दुल्हा निकला था कार्ड बांटने, नहर मे गिरी कार, दोस्त की मौ* त

Voice of Panipat