38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsLatest NewsPanipatPanipat Crime

पानीपत में युवक का कीमती बैग छीना,टोल प्लाजा पर कर रहा था ऑटो का इंतजार

वायस ऑफ पानीपत( कुलवन्त सिंह ) :-  पानीपत जिले में लगातार अपराध ग्राफ बढ़ रहा है। पिछले कई दिनों से स्नैचरों और लूटेरों का गिरोह पूरी तरह सक्रिय हो गया है। इसी बीच इन स्नैचरों ने एक और बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। ऑस्टेलिया से छुट्‌टी पर अपने घर आए युवक के साथ वारदात की गई है। युवक घर जाने के लिए टोल प्लाजा पर खड़ा होकर ऑटो का इंतजार कर रहा था।

युवक ने अपना सामान जमीन पर रखा हुआ था। इसी दौरान वहां एक बाइक सवार दो युवक आए और उसका एक बैग उठाकर फरार हो गए। बैग में बेश कीमती सामान समेत ऑस्ट्रेलिया की करेंसी मौजूद थी। जिसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ स्नैचिंग समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में विक्की पंवार ने बताया कि वह शास्त्री कॉलोनी, जाटल रोड पानीपत का रहने वाला है। बीती रात वह दिल्ली से वोल्वो बस में सवार होकर पानीपत पहुंचा। यहां वह जीटी रोड स्थित टोल प्लाजा के पास उतर गया। जहां वह रोड क्रॉस कर चंडीगढ़ से पानीपत वाली लेन में आ गया। यहां आने के बाद वह अपने बैग को जमीन पर रखकर ऑटो की इंतजार कर रहा था।

उसके पास 2-3 बैग थे। दो बड़े बैग के ऊपर उसने छोटा बैग रखा हुआ था। इसी दौरान वहां एक बाइक पर सवार दो युवक आए। जो अचानक से उसका छोटा बैग उठाकर फरार हो गए। छोटे बैंग  के अंदर APPLE एयर पोड, सुपर डाई की एक जैकेट, 1600 डॉलर, कीमती चॉकलेट, पूमा कंपनी के एक जोड़ी जूते, कीमती प्रफूम था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYAN ROADWAYS बसों का हुआ टाइम टेबल अपडेट

Voice of Panipat

मेयर को मिली एक ओर शक्ति, बिना सूचित किए नही ले सकेंगे निगम कमिश्नर, ईओ व सचिव छुट्टी

Voice of Panipat

मंजीत को खाना देने गई थी मौसी, नशे की लत ने बना दिया हैवान, पुलिस ढूंढ रही आरोपी को

Voice of Panipat