26.1 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana Crime

12 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल किया, 6 में से 5 आरोपी नाबालिग

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के रेवाड़ी जिले के एक गांव में 12 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की घटना सामने आई है। आरोपियों ने बच्ची के साथ की हरकत का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो पीड़िता के पड़ोसी तक पहुंचा, तब मामले का खुलासा हुआ। पूछताछ करने पर बच्ची ने पूरी बात मां-बाप को बताई, जिन्होंने पुलिस को शिकायत की। वीडियो में दिख रहे आरोपियों की शिनाख्त भी कर ली गई है।

महिला थाना पुलिस ने मंगलवार देर रात को ही पोस्को एक्ट, एसएसटी एक्ट व आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया। उसके बाद आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई की। छह आरोपियों में पांच नाबालिग हैं। नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने रात को ही गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया। इनकी उम्र 10 से 13 साल के बीच है। एक आरोपी बालिग है, जो फिलहाल फरार है। नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

पकड़े गए नाबालिगों से पूछताछ में फिलहाल इतना ही सामने आया है कि उन्होंने कोई गंदी वीडियो देखी थी। जिसको देखने के बाद उन्होंने भी बच्ची के साथ वैसी ही हरकतें की। पुलिस के अनुसार, घटना 24 मई की है। गांव में एक शादी समारोह था। सभी आरोपी उसी समारोह में मौजूद थे। इसी दौरान वे बच्ची को बहला फुसलाकर गांव के ही सरकारी स्कूल में ले गए। जहां उन्होंने बच्ची के साथ गलत हरकत की तथा उसकी वीडियो भी बना लिया।

नाबालिग आरोपियों ने बताया कि 19 साल का युवक उन्हें अपने साथ ले गया था। उसी ने गंदी वीडियो दिखाई और फिर बच्ची के साथ वैसी ही हरकतें करने के लिए उकसाया। उसी ने वीडियो बनाई थी। बताया जा रहा है कि उसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की। जो पीड़िता के पड़ोसी तक पहुंची और उसने आरोपियों को पहचानते हुए मामले का खुलासा कर दिया। महिला थाना पुलिस टीम मामले में कार्रवाई कर रही है।

हंसराज (डीएसपी मुख्यालय) ने पुष्टि करते हुए बताया कि घटना में शामिल पांच नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। बालिग आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। बच्ची की वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी मिली थी। उनकी तरफ से शिकायत मिलते ही पुलिस ने बिना कोई देरी किए कार्रवाई की। मामले में बालिग आरोपी की भूमिका अहम बताई जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा सरकार के हायर एजुकेशन विभाग ने दाखिले की तारीखों में किया बदलाव

Voice of Panipat

चौटाला परिवार में एकजुटता पर अभय चौटाला ने लगाया विराम, कही ये बात

Voice of Panipat

अमृतसर जा रहे विमान की दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

Voice of Panipat