38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी काबू, चोरीशुदा एलईडी बरामद

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया सीआईए-टू पुलिस की टीम ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को संजय चौक के पास से काबू कर आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा एक एलईडी बरामद की। पुलिस पुछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान विकाश उर्फ बाकु निवासी किशनपुरा पानीपत के रूप में बताई। पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपी विकाश को  माननीय न्यायालय में पेश किया वहा से आरोपी को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सीआईए-टू पुलिस की एक टीम शनिवार की देर साय गश्त के दौरान जीटी रोड पर गोहाना मोड़ के पास मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की संजय चौक के पास फ्लाई ओवर पुल के नीचे संद्विगध किस्म का एक युवक एलईडी लेकर बेचने की फिराक में घूम रहा है। उक्त एलईडी चोरी की होने की संभावना है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित युवक को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपी ने उक्त एलईडी करीब 15 दिन पहले रात के समय न्यू गीता कालोनी में एक ऑफिस से चोरी करने बारे स्वीकारा।

चोरी की उक्त वारदात बारे थाना शहर में श्याम कामरा निवासी सेठी चौक पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। श्याम कामरा ने 19 फरवरी को थाना शहर पुलिस को दी शिकायत में बताया था की उसका न्यू गीता कॉलोनी में चैनल का ऑफिस है। 19 फरवरी की सुबह करीब 9 बजे ऑफिस में पहुंचा तो ऑफिस का कुंडी सहित ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखने पर एलईडी, वाईफाई स्पीकर, ड्रील मशीन व इलेक्ट्रोनिक किट नही मिली। अज्ञात चोर रात के समय ताला तोड़कर उक्त सामान चोरी करके ले गए। थाना शहर पुलिस ने श्याम कामरा की शिकायत पर तुरंत थाना शहर में अज्ञात आरोपियो के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश शरू कर दी थी। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा पुलिस का यूनिफॉर्म शेड्यूल जारी, 15 नवंबर तक सिर्फ रात में पहन सकेंगे विंटर ड्रेस

Voice of Panipat

नीरज चोपड़ा ने 1 बार फिर से जीता Gold मेडल, कर दिया देश का फिर नाम रोशन

Voice of Panipat

PANIPAT: असंध और गोहाना रोड पर फैंसी लाइट लगाने का काम शुरू

Voice of Panipat