43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

दुल्हन गोलीकांड का मुख्य आरोपी काबू, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- दुल्हन गोलीकांड में पुलिस ने सोमवार को मुख्य आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड में आरोपी ने खुलासा किया है कि वह इस्माईला के पास ही तनिष्का को गोली मारने की तैयारी में थे, लेकिन बरातियों की गाड़ियों की संख्या ज्यादा होने के कारण साजिश बदलनी पड़ी। रोहतक शहर में बरातियों की संख्या कम हो गई। भाली पहुंचे तो दूल्हे की गाड़ी मंदिर के पास ओवरटेक करके रुकवा ली और वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दो नाबालिग साथियों ने सूचना दी कि दुल्हन की गाड़ी करीब साढ़े 10 बजे रवाना हो गई है। यहां तक कि गाड़ी का नंबर भी बताया। सांपला के प्रॉपर्टी डीलर से लूटी इनोवा गाड़ी में साहिल अपने साथी अजय उर्फ आलू व प्रवीण उर्फ भंगर के साथ इस्माईला के पास ताक में खड़ा था। इसके बाद दुल्हन की गाड़ी का पीछा करने का निर्णय प्लान बनाया। रोहतक के पास आउटर बाईपास से बरातियों की गाड़ियों की संख्या कम हो गई। इसके अलावा भाली गांव में पहुंचते ही दुल्हन की गाड़ी शिव मंदिर के सामने से गांव में घुसी। उसके साथ बरातियों की एक ही गाड़ी थी, जबकि अन्य गाड़ियां दूसरे रास्ते से गांव में गईं। यहीं पर मौका पाकर दुल्हन की गाड़ी ओवरटेक करके रोकी। भंगर गाड़ी में बैठा रहा, जबकि साहिल व अजय नीचे उतरे। साहिल ने सबसे पहले तनिष्का को तीन गोलियां मारीं। चौथी गोली चलाने लगा तो उसकी पिस्तौल लॉक हो गई। तभी अजय उर्फ आलू ने उसे अपनी पिस्तौल दे दी। उससे साहिल ने तनिष्का को दो गोली चलाईं।

उधर, पुलिस ने आरोपी साहिल को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट से 10 दिन का रिमांड मांगा। तर्क दिया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने हथियार पंजाब में छुपाया है। साथ ही आरोपी के फरार साथी को भी गिरफ्तार करना है। इसके अलावा वारदात स्थल का मुआयना भी कराया जाना है। अदालत ने तीन दिन का रिमांड मंजूर किया। वहीं, आरोपी साहिल के वकील सुशील पांचाल का कहना है कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। पूरे तथ्य सामने आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

प्रदेश में यूजी-पीजी फाइनल ईयर की परीक्षाएं शुरू

Voice of Panipat

ससुराल के बाहर धरना देकर बैठी बहु, गृह मंत्री अनिल विज से लगाई न्याय की गुहार

Voice of Panipat

15 साल पुराने और 10 साल पुराने डीजल के वाहनों पर कसा जाएगा शिकंजा, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat