33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News India News India-Politics Latest News Politics

एक दिन के लिए टला मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार

केंद्रीय कैबिनेट विस्तार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार को एक दिन के लिए टाला जा सकता है. दरअसल गठबंधन दलों से कैबिनेट विस्तार पर बातचीत जारी रहने के चलते यह फैसला किया गया है. इसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिल्ली लौटने का भी इंतजार किया जा रहा है…

जेपी नड्डा आज देर शाम हिमाचल प्रदेश के दौरे से दिल्ली लौटेंगे. उनके वापस लौटने के बाद जेपी नड्डा के दफ्तर से ही उन तमाम नेताओं को फोन किया जाएगा, जिन्हें मंत्री बनना है. इन नेताओं से जेपी नड्डा कल सुबह या दोपहर को मुलाकात भी कर सकते हैं. इसके बाद परसों सुबह मंत्री मंडल का विस्तार हो सकता है.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी आज अपने घर पर एक अहम बैठक कर सकते हैं. प्रधानमंत्री के घर होने वाली इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के अलावा कई अन्य वरिष्ठ मंत्री शामिल हो सकते हैं. कैबिनेट विस्तार में कई पूर्व मुख्यमंत्रियों और कुछ राज्यों के पूर्व उप मुख्यमंत्रियों को भी जगह मिल सकती है. हालांकि नाम को लेकर तस्वीर अभी तक पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

राजकीय सम्मान के साथ किया पानीपत के CRPF जवान का अंतिम संस्कार

Voice of Panipat

सरपंच की हत्या के मामले में जीआरपी ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

व्यापारी के साथ मारपीट के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat