33.4 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat Crime

होटल में जींद के युवक ने की थी आत्महत्या, युवती के खिलाफ केस दर्ज.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- रोहतक में जुलाई माह में होटल में आत्महत्या करने वाले जींद जिले के युवक के मामले में सिटी थाना पुलिस ने एक युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी गई शिकायत में जींद के रोजखेड़ा गांव निवासी रणधीर ने बताया कि उसका बेटा अशोक ड्राइवर की नौकरी करता था। जो सोनीपत के भेसवाल कला गांव की रहने वाली युवती के संपर्क में था, जिसने खुद को अविवाहित बता रखा था। अशोक उससे शादी करना चाहता था। लेकिन बाद में पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे की मां है।

जिससे अशोक मानसिक रूप से परेशान हो गया। इसके बाद उसने उस युवती से दूरी बना ली। इस पर युवती ने शादी नहीं करने पर उससे दुष्कर्म की केस में फंसाने की धमकी दी। साथ ही दस लाख रुपए देने का दबाव बनाया। इससे तंग आकर 10 जुलाई को अशोक ने रोहतक स्थित एक होटल में फंदा लगा लिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। उस समय उसके साथ वह युवती भी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्हें पहले युवती की सच्चाई के बारे में ज्यादा नहीं पता था। उसकी सच्चाई का पता लगने के बाद उन्होंने पुलिस महानिदेशक को शिकायत की, जिसके बाद पुलिस महानिदेशक के आदेश बुधवार देर रात सिटी थाना पुलिस ने युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए तंग करने का मामला दर्ज कर लिया है। इस आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी सुलझने में कई महीने लग गए।

शिकायतकर्ता सामने नहीं आता तो पता भी नहीं चलता कि युवक ने आत्‍महत्‍या क्‍योंकि की थी। वहीं पुलिस इस संबंध में महिला से भी पूछताछ करेगी। इस पूरे प्रकरण में दो परिवार पूरी तरह से अवसाद में हैं। महिला के पति को भी इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं थी। अब धीरे धीरे करके मामले की परतें खुल रही हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत मे बगैर मास्क के घूम रहे 147 के काटे गए चालान

Voice of Panipat

पड़ोस की लड़की से युवक ने की लव-मैरिज, हुआ परिवार पर हमला

Voice of Panipat

PANIPAT में महिला पुलिसकर्मी लाइनहाजिर, पढिए क्या है पूरी वजह

Voice of Panipat