41 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana CrimePanipatPanipat Crime

कार को साइड करने के लिए कहा तो कर दी मारपीट शुरू, CCTV में कैद हुई पूरी घटना.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के पानीपत जिले में डोसा खाने के बाद कार सवार तीन युवकों ने दुकान मालिक और लेबर के साथ मारपीट कर दी। लात-घूंसों के साथ पतीले और प्लेट से सभी को पीटा। दुकानदार ने 112 पर कॉल करने के लिए मोबाइल निकाला तो एक युवक ने उसका मोबाइल तोड़ दिया। दुकानदार गलती पूछता रहा और आरोपी युवक मारता रहा। कुछ देर पहले दुकानदार ने युवकों को कार को साइड में लगाने के लिए बोला था। पीड़ित ने मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है।

तमिलनाडु निवासी अकनी ने बताया कि वह कई सालों से मॉडल टाउन की लाल टंकी मार्केट के पास अन्ना डोसा के नाम से दुकान चलाता है। उसके पास 5 वर्कर लगे हैं। मंगलवार रात को एक कार में तीन युवक आए। उसने युवकों से कार को साइड में लगाने के लिए कहा, लेकिन वे नहीं माने। कार में ही बैठे हुए ही उन्होंने डोसा ऑर्डर किया। करीब आधा घंटा युवकों ने कार में ही शराब पी और डोसा खाया। इसके बाद तीनों युवक दुकान में आ गए। एक युवक ने पूछा, कहां से हो तो उन्होंने बता दिया। इसके बाद पूछने लगा कि कितना कमाते हो। तमिलनाडु से यहां आकर कमाई कर रहा है, लेकिन वह कुछ नहीं बोला। उसने युवकों को कोई जवाब नहीं दिया।

फिर युवक गाली-गलौज करने पर उतर आया। इस बीच युवक ने मुंह पर मुक्का मार दिया। इसके बाद बर्तन उठाकर मारने लगा। उसके वर्कर बचाने आए तो आरोपी ने उनके साथ भी मारपीट की। बर्तन लगने से उनकी 3 लेबर को चोटें आई हैं। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है। पीड़ित अकनी ने बताया कि मारपीट कर रहे युवकों से वह बार-बार अपनी गलती पूछ रहा था, लेकिन युवक उसे और उसकी लेबर को मारे जा रहे थे। मारपीट के दौरान उसने जेब से मोबाइल निकालकर 112 पर कॉल करनी चाही तो आरोपी ने मोबाइल छीनकर जमीन पर मारकर तोड़ दिया।

मारपीट की यह घटना दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। सफेद शर्ट पहना युवक दुकान मालिक और उसकी लेबर के साथ मारपीट करता दिख रहा है। जबकि आरोपी के साथी उसे रोकने का प्रयास कर रहे हैं। फुटेज के आधार पर मॉडल टाउन थाना पुलिस आरोपी तक पहुंचने में लगी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सिरसा में बच्ची को अगवा कर उतारा मौत के घाट, देखिए पूरा मामला..

Voice of Panipat

58 हजार पंचायत सहायक भर्ती में किस वर्ग को मिलेगी वरीयता, पढ़िए पूरी खबर..

Voice of Panipat

PANIPAT में गैस गीजर के कारण छात्र की मौ-त, नहाने गया था युवक, दरवाजा तोड़ा तो..

Voice of Panipat