38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimePanipatPANIPAT NEWS

PANIPAT में हैंडलूम व्यापारी ने खुद को मारी गो*ली, मानसिक रूप से था परेशान

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत शहर कच्चा कैंप से सामने आया है। युवा व्यवसायी 23 वर्षीय अमन दुबे ने खुद के सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। आपको बता दें कि न्यू दीवान नगर में रहने वाले हैंडलूम व्यवसायी अमन दुबे पहले गंगा राम कालोनी में पहुंचे और फिर जय श्री राम आश्रम में जाकर खुद को गोली मार ली। मृतक अमन के स्वजनों का कहना है कि अमन मानसिक रूप से परेशान था।

अमन दुबे (फाइल फोटो)

जानकारी के मुताबिक सामने आया है कि अमन दुबे खुद की सुरक्षा को लेकर सतर्क रहता था और वह अपने साथ निजी गार्ड रखता था। खुद को गोली मारने से पहले एक गार्ड को अमन दुबे ने चाय लेने के लिए भेज दिया था।गार्ड जब लौटकर आया तो उसने देखा कि अमन खून से लथपथ था। सिर पर गोली लगी हुई थी। उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में सूचित किया।

इसके साथ ही अमन के स्वजनों को बताया। वह यह देखकर सन्न रह गया। जब अमन ने उसे चाय लेने के लिए भेजा था, तब ऐसा नहीं लग रहा था कि वह खुद को ही गोली मार लेंगे। मृतक अमन के स्वजनों का कहना है कि अमन मानसिक रूप से परेशान था। शव को पानीपत के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया है। वहीं पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के 509 स्कूलों के बदले जाएगे नाम, शहीदों के नाम पर रखे जाएगें स्कूल के नाम

Voice of Panipat

अब DELHI मेट्रो की PINK-LINE पर दौडेगी ड्राइवरलैस मैट्रो

Voice of Panipat

HARYANA में आज से महंगा हुआ दूध, यहां जानिए नए रेट

Voice of Panipat