33.5 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsLatest NewsPanipat

पूर्व विधायक की जमीन पर हुआ कब्जा ! लगाए ये आरोप

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पूर्व विधायक भरत सिंह छोक्कर बोले की मेरी जमीन पर हुआ कब्जा। एक व्यक्ति द्वारा जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है…समालखा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक भरत सिंह छोक्कर ने जीटी रोड स्थित अपनी जमीन पर एक व्यक्ति द्वारा कब्जे करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर पूर्व विधायक ने रविवार को जीटी रोड स्थित आवास पर मौजीज लोगों के साथ एक बैठक की। बैठक के दौरान छोक्कर ने मीडिया को बताया कि जीटी रोड स्थित उनकी जमीन पर वह लगभग बिस वर्षों से रह रहे हैं और यहीं से राजनीति की जा रही है।

लेकिन उनके आवास के साथ लगते एक व्यक्ति ने गलत तरीके से उनके जमीन की रजिस्ट्री कराकर उनके जमीन पर ट्रैक्टर इत्यादि खड़ा करके कब्जा किया गया है। छोक्कर ने उक्त व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ अन्याय किया जा रहा है और वह यह सहन नहीं करेंगे और इसके लिए वह आखिरी दम तक लड़ेंगे। छोक्कर ने कहा कि जब एक पूर्व विधायक के साथ ऐसी घटना घट सकती है तो आम आदमी का क्या होगा साथ ही उन्होंने नगर पालिका प्रशासन पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि नगर पालिका प्रशासन ने भी गलत तरीके से प्रॉपर्टी आईडी बना दी है।

जिसकी कोई जांच पड़ताल नहीं की गई। वही जिस व्यक्ति से छोक्कर ने  जमीन खरीदी थी वह भी मौके पर ही मौजूद था। उसने भी मीडिया को बताया कि मुझसे गलत तरीके से झूठ बोलकर रजिस्ट्री करवाई गई है। जो सरासर गलत है जिसमें उक्त व्यक्ति अपनी जुबान से पलट रहा है। और कब्जा करने पर आतुर है। वही आगे की कार्रवाई के बारे में छोक्कर ने कहा कि वह जल्द ही इस बारे में प्रशासन को शिकायत करेंगे और नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ भी प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर सुभाष शर्मा, विक्रम मछरौली, रवि, बलवीर, रितेश सहित काफी लोग मौजूद थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Punjab National Bank के क्लर्क की हालत नाजुक, देखिए पूरा मामला..

Voice of Panipat

KUK यूनिवर्सिटी का बड़ा फैसला, ऑफलाइन या ऑनलाइन दोनों तरह से छात्र दे सकेंगे परीक्षा

Voice of Panipat

डीजीसीए ने सभी भारतीय उड़ान कंपनियों का विशेष सुरक्षा ऑडिट शुरू किया

Voice of Panipat