46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

बुलेट बाइक से पटाखे बजाने का किया विरोध, चाकू मारकर 12वीं के छात्र को किया घायल, केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- सोनीपत में एक 12वीं कक्षा के छात्र ने बुलेट बाइक के पटाखे बजाने पर विरोध करना काफी भारी पड़ गया। बाइक के पटाखे बजाने से रोका तो शहर की सूरी पेट्रोल पंप वाली गली में दो युवकों ने 12वीं कक्षा के छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में छात्र बुरी तरह घायल हो गए।

आपको अब पूरा मामला विस्तार से बताते हैं। गांव चिटाना के रहने वाले आर्यन 17 वर्षीय ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि वह हिंदू विद्यापीठ स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता है। वह शुक्रवार दोपहर बाद परीक्षा देकर बाइक पर अपने घर जा रहा था। जब वह रोहतक रोड पर नवजीवन अस्पताल के पास पहुंचा तो इसी दौरान पीछे से दो बुलेट बाइक पर आए और उसके पास आकर बाइक के पटाखे बजाने लगे। जिससे अचानक हुई आवाज से वह डर गया। उसने युवकों के पटाखे बजाने का विरोध किया तो उन्होंने बाइक को रोक दिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। इस पर आसपास के लोगों ने उसे छुड़वाया।

उसके बाद जब वह अपनी बाइक लेकर सूरी पेट्रोल पंप वाली गली में जा रहा था तो दोनों युवकों ने उसकी बाइक के आगे अपनी बाइक को अड़ा दिया। उन्होंने उसे रोककर उसके साथ फिर से मारपीट की। इसी दौरान स्कूटी पर एक अन्य युवक वहां पहुंचा। उसने बुलेट बाइक पर सवार होकर आए एक युवक को आवाज देकर कहा कि अभिलक्ष्य यह चाकू लो और इसे जान से मार दे। जिस पर वह डरकर अपनी बाइक को मौके पर ही छोडक़र गली में भाग लिया। इस पर अभिलक्ष्य नाम के युवक ने उसका पीछा कर उसकी पेट के पास चाकू से वार कर दिया। ओर बाद में दूसरे युवक ने चाकू लेकर पेट में वार किया।

वहीं शोर सुनकर आसपास भीड़ जुटी तो युवक बाइक लेकर फरार हो गए। उसने अपने साथी को फोन किया और उसके साथी ने उसे औद्योगिक क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने देर रात छात्र के बयान दर्ज किए। पुलिस ने मामले में अभिलक्ष्य व अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है और इन सभी की पुलिस जांच भी कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में निकली बेरोजगारों की बारात, ग्रुप- C में जॉइनिंग की मांग

Voice of Panipat

रोडवेज बस की सिंचाई विभाग की गाड़ी से हुई भीषण टक्कर, ड्राइवर की मौत व अन्य घायल

Voice of Panipat

वधावा राम कालोनी में 95 लाख से बनने वाले रघुनाथ सामुदायिककेंद्र का शिलान्यास

Voice of Panipat