46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana News

हिसार-दिल्ली हाईवे पर 3 दोस्तों के मिले थे अधजले शव, अब परिजनों ने लगाए ये आरोप, पढिए पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हिसार-दिल्ली हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन दोस्तो की जान चली गई। आपको पूरे मामले के बारे में बताते हैं।  हरियाणा के हिसार में हिसार-दिल्ली नेशनल हाईवे पर सोमवार अलसुबह होटल संचालक और उसके दो दोस्तों के अधजले शव मिले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

परिजनों का आरोप है कि हत्या कर वारदात को हादसे का रूप देने के लिए आरोपियों ने ऐसा किया है। उन्होंने बताया कि बाइक को पहले किसी वाहन से टक्कर मारी गई। उसके बाद बाइक समेत तीनों को जला दिया। यह हादसा नहीं हत्या है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर सेक्टर 9-11 निवासी जिन्दी नाम के व्यक्ति समेत तीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  पुलिस के अनुसार हिसार के आर्यनगर निवासी 22 वर्षीय निशांत, सूर्यनगर नगर निवासी 25 वर्षीय अभिषेक व फतेहाबाद के भट्टू निवासी 23 वर्षीय अजय के शव सोमवार अल सुबह सेक्टर 27-28 के मोड़ के पास दिल्ली बाईपास पर मिले।

जानकारी के लिये बता दें कि आर्य नगर निवासी निशांत दिल्ली बाईपास पर रेडवुड नाम से होटल चलाता था। अभिषेक उसी होटल में सफाई कर्मचारी था जबकि अजय काउंटर का काम संभालता था। निशांत व अजय अविवाहित थे जबकि अभिषेक शादीशुदा। अभिषेक का दो महीने का बच्चा है।  पहले बताया जा रहा था कि तीनों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। जब परिजनों ने तीनों के शव व घटना स्थल का जायजा लिया तो उन्होंने हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने मृतक निशांत के भाई विष्णु की शिकायत पर एक नामजद के खिलाफ धारा 302, 201 व 34 के केस दर्ज किया है।

मृतक निशांत के भाई विष्णु ने बताया है कि वह होटल चलाने में सहयोग करता है। निशांत को हिसार निवासी जिन्दी कई दिनों से होटल में हिस्सेदारी डलवाने के लिए धमकी दे रहा था। विष्णु ने बताया कि आरोपी रविवार रात करीब 8 बजे भी अन्य दो लोगों के साथ होटल में आया और हिस्सेदारी करने की धमकी देकर गया था। पुलिस ने विष्णु की शिकायत पर जिन्दी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हिसार सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभिषेक व अजय के परिजनों का आरोप है कि घटना स्थल को देखकर ऐसा लगा रहा है कि पहले इनकी हत्या की गई है, जिसके बाद शवों को जलाया गया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रोहतक में कोरोना वायरस की पॉजिटिव मिली महिला पानीपत के संक्रमित मरीज के घर पर करती थी काम

Voice of Panipat

HARYANA में ग्रुप डी भर्ती एग्जाम की डेट फाइनल

Voice of Panipat

HARYANA में अब FIR में नहीं होगा जाति-धर्म का जिक्र

Voice of Panipat