20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

4 सालों से किये थे साथ जीने ओर मरने के वायदे, अब किया ये काम कि आप भी रह जाएंगे हैरान,

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद शर्मा)- 4 साल साथ-साथ जीने और मरने की कसमें खाईं, लेकिन इस प्रेम कहानी का अंजाम ऐसा होगा, ये शायद प्रेमिका ने सोचा नहीं था। दूर-दूर तक ख्याल भी नहीं आया होगा। मामला हरियाणा के रोहतक जिले के महिला थाने में सामने आया। जैसा फिल्मों में अकसर देखने को मिलता है कि प्रेमिका को धोखा देकर प्रेमी छोड़कर विदेश चला जाता है। ऐसा ही एक वाकया असल जिंदगी में हुआ है।

एक युवती मामले में सलाह लेने के लिए महिला थाने पहुंची। युवती ने पुलिस से गुहार लगाई कि वह अपनी प्रेमी के बिना नहीं रह सकती। उसे हर हाल में उसी से शादी करनी है। युवती ने पुलिस से यहां तक कह दिया कि या तो उसके प्रेमी से उसकी शादी करा दो, नहीं तो उसे रास्ता बताओ कि वह अपने प्रेमी तक कैसे पहुंच सकती है। जरूरत पड़ी तो प्रेमी को पाने के लिए वह कानून का भी सहारा लेगी। महिला थाना डीएसपी सुशीला का कहना है कि युवती थाने में आई थी। उसने बताया कि उसका प्रेमी उसे छोड़कर बेलारूस चला गया है। लेकिन वह उससे शादी करना चाहती है और हर हाल में उसे पाना चाहती है। इसके लिए वह कानूनी सलाह लेने आई थी। हालांकि युवती की तरफ से अभी तक मामले की लिखित में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। शिकायत मिली तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

मामला कुछ ऐसा है कि युवती महिला थाने में पहुंची। उसने पुलिसकर्मियों को अपनी व्यथा सुनाई। युवती ने बताया कि वह शहर की एक कॉलोनी में रहती है। करीब चार साल पहले शहर का ही एक युवक उसके संपर्क में आया। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत होने लगी। उनके स्वजनों को भी इसकी जानकारी थी। बातचीतों का सिलसिला दोस्ती में बदला और दोस्त प्रेमी बन गए। चार साल से युवक कसमें खाता रहा कि वह उसके साथ ही जिंदगी बिताएगा और दोनों शादी करेंगे। प्रेमिका का आरोप है कि कुछ महीने पहले उसने प्रेमी से कहा कि शादी कर लें। इसके बाद से प्रेमी का व्यवहार ही बदल गया। वह उससे दूरी बनाकर रखने लगा। अब जानकारी मिली कि उसका प्रेमी देश छोड़कर चला गया है। वह बेलारूस देश में गया है। वह लगातार उससे संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन संपर्क नहीं हो रहा। इसलिए वह पुलिस के पास आई है, यह जानने के लिए वह प्रेमी तक कैसे पहुंचे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बारिश में बहे निगम के वायदे, जी.टी रोड पर लगा लंबा जाम, पढिए खबर.

Voice of Panipat

कोरोना ने शिक्षा स्तर को दिया नया बदलाव, डिजिटल पढ़ाई पर क्यों रहेगा ज्यादा जोर,जानिए

Voice of Panipat

सनौली रोड़ की हालत खस्ता, रोड पर गड्ढों में भरा पानी, लोगों में फूटा गुस्सा.

Voice of Panipat