25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

ठगों की बड़ी ठगी, अधिकारी से ठग लिए 3.57 करोड़

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत में ठग ने खुद को रॉ का एजेंट बताकर रिटायर्ड अधिकारी से ठगी कर ली.. दरअसल, ठग दंपती ने अधिकारी को पुत्र और पुत्रवधू को रोजगार के नाम पर कंपनी में निदेशक का पद देने का झांसा दिया.. आरोपी ने अपने पति के साथ मिलकर पूर्व अधिकारी से 20 लोगों को 3 करोड़ 57 लाख रुपए लेकर अपने खाते में जमा करा लिए.. ठगो ने काफी दिन बाद उसकी पुत्रवधू को एक ईमेल ID बनाकर दी गई.. उसको कहा गया कि जो भी ईमेल आती है, उसको उनका जवाब देना है.. जब उसकी पुत्रवधू ने ईमेल चलाई तो वो संदिग्ध नजर आई.. उनको शक हुआ कि उनके साथ ठगी की जा रही है.. उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी.. उन्होंने इसकी शिकायत पुराना औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस में दी थी.. अब पुलिस ने जांच के बाद मामले में आरोपी दंपती पर केस दर्ज कर लिया है..

*जान पहचान होने के चलते घर आया था ठग*

रिटायर्ड अधिकारी ने बताया कि ठग उसके बेटे के दोस्त का रिश्तेदार है.. ठग की उसके बेटे के दोस्ती हो गई.. ठग का उनके घर आना जाना हो गया.. ठग खुद को रॉ का एजेंट बताया था.. उसने उसका पहचान पत्र भी बनवा रखा था.. कुछ दिन बाद ठग अपनी पत्नी हरजीत कौर के साथ उसके घर आया था.. उसने बताया कि वो एक कंपनी बना रहे हैं.. वो कंपनी लोगों को पैसे निवेश करने पर अच्छे ब्याज के साथ रकम देगी.. जो जितने पैसे निवेश में लगाएगा उसको उसके अनुसार पद व वेतन भी दिया जाएगा। कंपनी में पैसा सुरक्षित है.. उसने रिटायर्ड अधिकारी अपनी बातों में फंसा लिया..

*कागजात लेकर कोरे कागज पर कराया हस्ताक्षर*

ठग जानता था कि उसका बेटा व पुत्रवधू बेरोजगार है.. उसने उसके बेटे और पुत्रवधू को कंपनी नें निदेशक के पद पर नियुक्त करने की बात कही.. इसके लिए उसने उसके पुत्र और पुत्रवधू के कागजात भी ले लिए। उसने ठग के खाते में 3 करोड़ 57 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए.. ठग ने कहा कि जल्द उन्हें नियुक्ति पत्र भी मिल जाएगा.. उसके पुत्र व पुत्रवधू से कोरे कागजों पर हस्ताक्षर भी कराए.. ठग ने उन्हें कहा था कि वो जितने लोगों का पैसा कंपनी में निवेश कराएंगे उनको उतना ही फायदा होगा.. उसने कंपनी में 20 लोगों के 3 करोड़ 57 लाख रुपए जमा कराए थे..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- पुलिस ने अवैध शराब तस्करी मामले में 5वें आरोपी को किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

दहेज प्रताड़ना- ससुराल में फांसी से लटका मिला महिला का शव, दहेज का लगाया आरोप.

Voice of Panipat

माता वैष्णो देवी जाने के लिए सप्ताह में चलेगी 2 दिन ट्रेन

Voice of Panipat