41 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipatPanipat Crime

बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला की झपटी चेन, CCTV में कैद हुए आरोपी, देखिये पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के पानीपत में झपटमारों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। नया मामला पानीपत के पॉश इलाके मॉडल टाउन का है। यहां स्थित मंदिर के उप-प्रधान की पत्नी से बाइक सवार दो बदमाशों ने एक तोले की सोने की चेन झपट ली। महिला ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। पीड़िता की शिकायत पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने में लगी है।

मॉडल टाउन के विराट नगर निवासी जुगल कंसल ने बताया कि वह स्थानीय राधा रमण मंदिर के उप-प्रधान हैं। उनकी पत्नी ज्योति कंसल बुधवार को मंदिर में पूजा करने जा रही थी। जब वह मंदिर के पास पहुंची ताे पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके गले पर झपट्‌टा मारकर एक तोले की सोने की चेन लूट ली। लूट के बाद उन्होंने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश काफी दूर निकल चुके थे। उन्होंने घर पहुंचकर परिजनों को वारदात की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची मॉडल टाउन पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लग सका।

मॉडल टाउन पुलिस ने मंदिर के आसपास लगे CCTV कैमरे की जांच की। कई कैमरों में बाइक सवार बदमाश कैद हुए हैं। महिला की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में लगी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

 ब्रेस्ट कैंसर के रिस्क को कम कर सकते हैं ये फूड्स, आज ही करे Diet में शामिल

Voice of Panipat

राजपथ पर Panipat का बेटा गणतंत्र दिवस परेड का बनेगा हिस्सा

Voice of Panipat

BIKE चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, आरोपियों से चोरी की 4 बाइक बरामद

Voice of Panipat