36.1 C
Panipat
July 12, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana

पत्रकारिता का रोब दिखाकर उद्यमी से जबरन वसूली के मामले में 2 आरोपित गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पत्रकारिता का रोब दिखाकर उद्यमी से जबरन वसूली के मामले में थाना पुराना औधोगिक ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। आरोपितो की पहचान विनोद पुत्र रामकुमार व नीरज पुत्र महेंद्र निवासी डाहर पानीपत के रुप मे हुई । आरोपित विनोद ने गांव डाहर मे भौरीया संवाद के नाम से पत्रकारिता का ऑफिस खोला हुआ है वही नीरज इसके पास फोटो जर्नलिस्ट के रूप मे काम करता है । वसूली गई 1100/ रुपये की नगदी मे से बची 500/ रूपये की नगदी दोनो आरोपितो से बरामद ।

थाना पुराना औधोगिक प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया की बीती 23 अप्रैल को बत्रा कॉलोनी निवासी राजेन्द्र ने थाना पुराना औधोगिक मे शिकायत दे बताया था कि उसका काबड़ी रोड़ पर SR कम्पनी के नाम से वैस्ट का गोदाम है । 17 अप्रैल को वह गोदाम पर बैठा हुआ था तो बाद दोपहर करीब पौने 1 बजै गोदाम पर दो लड़के आए ।  दोनो लड़के अपने आप को मिडियाकर्मी बताते हुए कहने लगे की लॉकडाउन मे गोदाम कैसे चला रहे हो । जवाब देते हुए उसने कहा की वह लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन कर रहे है । इसके बाद दोनो युवक कहने लगे की उसका चालान कटेगा क्योकिं लेवर में किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ है । उसने इसका जवाब देते हुए कहा की लेवर खाना खा रही है इसलिए उन्होने मास्क को उतारा हुआ है । युवक कहने लगे या तो 2100/ रुपये दे दो नहीं तो आपको जेल जाना पड़ेगा ।  दोनो युवको ने दबाव डालकर उससे 1100/ रुपए ले लिये और एक पर्ची भोरियाँ संवाद के नाम से काटकर उसको थमा दी ।

इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया की राजेंद्र की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ थाना पुराना औद्योगिक में भारतीय दंड संहिता के अंतर्गत जबरन वसूली की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई थी ।इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया कि पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने पहले ही साफ तौर पर निर्देश दिय हुए है कि जिला मे  किसी भी उद्योग या एजेंसी संचालक या किसी अन्य व्यक्ति से जबरन वसूली या वसूली की मांग की वारदातो को किसी भी सुरत मे सहन नही किया जाएगा । साथ ही जिला वासियो से भी अपील की गई थी कि किसी के साथ इस प्रकार की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है तो वह निसंकोच उसकी सूचना  पुलिस को दें । आरोपितो के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल मे लाई जाएगी । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

98 करोड़ से 211 किलोमीटर में डालना है सीवर, 2 साल में 82 किमी. ही डला, 9 माह में कैसे पूरा होगा प्रोजेक्ट

Voice of Panipat

PANIPAT:- तीन दोस्तों के पास नहीं थी BIKE, 3 दोस्तों ने चोरी कर ली BIKE

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, 10वीं की परिक्षा हुई रद्द, 12वीं की हुई स्थगित

Voice of Panipat