31.3 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeLatest NewsPanipat Crime

बाइक चोरो से 7 बाइक और एक एक्टीवा बरामद, इस इलाके से की थी चोरी

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- बाइक चोर गिरोह के 2 सदस्य काबू , चोरी की 7 बाइक व एक एक्टीवा बरामद ।सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया मंगलवार सायं उनकी टीम ने बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को काबू कर आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की 7 बाइक व एक एक्टिवा बरामद करने मे कामयाबी हासिल की । आरोपितों की पहचान आकाश पुत्र सतेन्द्र व शेरदीन पुत्र शरीफ अहमद निवासी विद्यानंद कालोनी पानीपत के रुप मे हुई । पुलिस पुछताछ मे आरोपितों से खुलासा हुआ आरोपित आकाश व शेरदीन नशा करने के आदि है। नशे की लत पुरी करने के लिए पैसों की जरुरत पड़ी तो दोनो ने मिलकर एक के बाद एक करीब एक दर्जन बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। दोनों आरोपित चोरीशुदा बाइक को बेचने की फिराक मे मंगलवार को बाइपास से सैक्टर-24 रोड़ से होते हुए उग्राखेड़ी की तरफ जा रहे थे। सीआईए-थ्री पुलिस टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर दंबिश देते हुए दोनो आरोपितों को चोरीशुदा बाइक सहित काबू किया।

आरोपितों से निम्न बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा व चोरीशुदा बाइक बरामद।

1  आरोपितों ने 22 अक्तूबर को बाद दोपहर सिविल हस्पताल के पिछे से नशीम निवासी विकास नगर पानीपत की स्प्लेंडर बाइक चोरी की । बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना शहर मे नशीम की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है ।

2   आरोपितों ने 20 अक्तूबर को बलजीत नगर मे एक फैक्टरी के बाहर से भुपेन्द्र निवसी अंसल  पानीपत की एक्टिवा चोरी की । एक्टिवा चोरी की उक्त वारदात बारे थाना चांदनी बाग मे भुपेन्द्र की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है ।

3  आरोपितों ने 06 जूलाई को तहसील कैंप के भगत नगर मे घर के बाहर से मंजीत निवासी भगत नगर पानीपत की स्प्लेंडर बाइक चोरी की । बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना शहर मे मंजित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है ।

4  आरोपितों ने 22 अक्तूबर को थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत विद्यानंद पीर वाली गली मे फैक्टरी के बाहर से  राम निवासी मुलतान कालोनी पानीपत की स्प्लेंडर बाइक चोरी की । बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना चांदनी बाग मे राम की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया आरोपितों से बरामद चोरीशुदा 4 अन्य बाइक को मालिक की पहचान न होने पर 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस मे लिया गया। आरोपितो ने नशे की हालत मे उक्त बाइक को चोरी किया था । गिरफ्तार दोनो आरोपितों को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

इसके अतिरिक्त आरोपितों ने नशे की हालत मे विभिन्न स्थानों से चार अन्य बाइक चोरी कर पेट्रोल खत्म होने पर उक्त बाइकों को अज्ञात स्थान पर छोड़ दिया था । चोरीशुदा उक्त चार बाइक को पुलिस द्वारा पहले ही लावारिस हालत मे बरामद किया जा चुका है । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

NTA SWAYAM July 2023 सेमेस्टर एग्जाम शेड्यूल में हुआ बड़ा बदलाव, 30 Nov को होने वाली परीक्षा अब इस Date में होगी

Voice of Panipat

ट्रेन से सफर करने वालों का इंतजार खत्म, चलेंगी ये ट्रेने

Voice of Panipat

पानीपत में पकड़े गए दो नकली पुलिसकर्मी

Voice of Panipat