38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

17 साल के लड़के ने महिला से किया रेप, सबूत मिटाने के लिये जला दिया महिला का प्राइवेट पार्ट, ऐसे हुआ खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- आए दिनों रेप के कई मामले सामने आते रहते हैं। जिसे जानकर हरकिसी की रूह कांप उठती है। हरकोई ये सोचने पर मजबूर हो जाता है कि आखिरकार इंसान इतना निर्दयी कैसे हो सकता है। देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसा ही दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल,राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में लड़के ने महिला के साथ पहले रेप किया औप फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी 17 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया है।

आरोप है कि इस लड़के ने महिला की हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए उसके प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी थी। इस मामले की जांच के दौरान करीब 2700 लोगों से पूछताछ की गई और अनेक सीसीटीवी. कैमरों की फुटेज भी खंगाली गई। पुलिस के अनुसार, 15 नवम्बर को दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला का शव नाले के पास कूड़े में पड़ा है।

तो वहीं पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपी किशोर को गिरफ्तार किया। बाद में पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया था। पकड़े जाने के डर से उसने उसका गला घोंट दिया और सबूत मिटाने के लिए उसके प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी थी। अब पुलिस ने एफआ.आर में रेप की धाराएं भी जोड़ी हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फेसबुक पर खुद को बताया कुवारा, और फिर किया ये काम

Voice of Panipat

HARYANA को अभी नहीं मिलेंगे और IPS अधिकार जानिए क्यों, केंद्रीय गृह मंत्रलाय ने ठुकराई प्रदेश सरकार की ये मांग

Voice of Panipat

इस दिन से शुरू हो रहा है छठ पूजा का पर्व, भूलकर भी न करें ये गलतियां

Voice of Panipat