8.5 C
Panipat
January 27, 2022
Voice Of Panipat
Cinema Lifestyle Uncategorized

फिल्म उजड़ा चमन इस दिन होगी रीलिज, जानिए फिल्म की पूरी स्टोरी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के एक्टर सनी सिंह अपनी नई फिल्म उजड़ा चमन लेकर आज यानी 1 नवंबर को आ गए हैं. रिलीज से पहले ये फिल्म अपने विषय और आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला से क्लैश की खबरों के चलते विवादों में भी आ गई….30 साल के प्रोफेसर की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में कम उम्र में गंजेपन की परेशानी और उसे झेलने के दर्द को दिखाया गया है…ये एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या खास कमाल करती है ये देखने वाली बात होगी.

बता दें सनी सिंह को फिल्म प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने दोनों ही फिल्मों में कार्तिक आर्यन के दोस्त की भूमिका निभाई थी…फिल्म उजड़ा चमन का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है और कुमार मंगत पाठक इसके प्रोड्यूसर हैं. इसमें सनी सिंह के साथ मानवी गागरू, करिश्मा शर्मा, एश्वर्या सखुजा, सौरभ शुक्ला और अतुल कुमार जैसे एक्टर्स नजर आएंगे.

फिल्म उजड़ा चमन पहले 8 नवंबर को रिलीज होनी थी लेकिन इसी विषय पर बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की रिलीज डेट 7 नवंबर होने की वजह से इसे पहले रिलीज करने का फैसला किया गया. इन दोनों फिल्मों का विषय एक आदमी का उम्र से पहले गांजा होना है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मोदी कैबिनेट का फैसला- ई-सिगरेट बैन, रेलवे कर्मचारियों को 78 दिन का बोनस

Voice of Panipat

The Lazy Man’s Guide To Travel You to Our Moms

Voice of Panipat

डिस्को डांसर जैसी हिट फिल्मों के आर्ट डायरेक्टर रहे मारूतिराव काले का कोरोना से निधन

Voice of Panipat