35.1 C
Panipat
June 14, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News India News

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लावारिस बैग में मिला RDX

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया. इस बैग से सुरक्षा एजेंसियों को RDX मिला है. संदिग्ध बैग मिलने की सूचना के तुरंत बाद पुलिस ने बैग को कब्जे में ले लिया है.

दिल्ली पुलिस के अधिकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को शुक्रवार तड़के करीब 1 बजे एक संदिग्ध बैग मिलने की खबर मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे अपने कब्जे में ले लिया है. जांच में बैग से आरडीएक्स मिला. इसके बाद एयरपोर्ट पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

सीआईएसएफ के मुताबिक, शुक्रवार तड़के एक बजे पिलर नंबर 4 की इंट्री के पास एक संदिग्ध बैग मिला. इसे सीआईएसएफ के कॉस्टेबल वीके सिंह ने देखा. बैग को कब्जे में लेकर ईवीडी जांच किया गया. इस दौरान बैग के अंदर आरडीएक्स मिला. डॉग स्क्वॉयड की टीम ने भी बैग की जांच की. आरडीएक्स मिलने के बाद तुरंत बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया और यात्रियों-गाड़ियों की आवाजाही को रोक दिया गया था, जिसे सुबह 3 बजे फिर से शुरू कर दिया गया.

एयरपोर्ट पर यात्रियों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद टर्मिनल 3 के सामने का रोड बंद कर दिया गया था. वहीं एयरपोर्ट पर लोगों को टर्मिनल-3 से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई थी. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

लावारिस बैग मिलने के बाद एयरपोर्ट के डिप्टी कमिश्नर संजय भाटिया ने कहा कि बैग को सीआईएसएफ की मदद से हटा दिया गया और दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया. इसे अभी तक नहीं खोला गया है. ऐसा लगता है कि इसके अंदर कुछ बिजली के तार हैं. हमने एयरपोर्ट परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले मे 3 आरोपी गिरफ्तार, 18 आरोपी पहले हो चुके है गिरफ्तार

Voice of Panipat

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हवन में आहूति दे की मंगल कामना, थोड़ी देर में भरेंगे नामांकन

Voice of Panipat

15 जून तक बढ़ाई गई स्कूलो की छुट्टियां, टीचरो के लिए ये आदेश, पढ़िए

Voice of Panipat