26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Bollywood Cinema Entertainment

सइयां जी वीडियो सॉन्ग ने पार किए 400 M व्यूज

वायस ऑफ पानीपत  :- यो यो हनी सिंह के नए ट्रैक ‘सइयां जी’ ने यूट्यूब पर 40 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं. वीडियो में रैपर के साथ अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी डांस करती नजर आई हैं. एक्ट्रेस ने अपने लिए इसे बहुत खास पल बताया है.

नुसरत इस मौके पर कहती हैं, सइयां जी’ का 40 करोड़ व्यूज पार करना मेरे लिए वाकई में एक खास पल है. हनी सिंह सर और मैंने अब तक जिन भी गानों पर काम किया है, उन्हें काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं, लेकिन हमारे पहले किसी सिंगल का इस बुलंदी पर पहुंचना मेरे लिए काफी बड़ी बात है.

गाने को जनवरी में रिलीज किया गया है. नुसरत और हनी सिंह की जोड़ी का कमाल इससे पहले ‘छोटे छोटे पेग’ और ‘दिल चोरी’ जैसे गानों में दिख चुका है.

गाने को लेकर नुसरत कहती हैं, यह एक खास सहयोग रहा क्योंकि यह किसी फिल्म का हिस्सा नहीं, बल्कि एक सिंगल रहा. इसमें फिल्म के किसी किरदार की बात नहीं की गई. इसकी अपनी एक अनूठी शैली थी और एक कलाकार के तौर पर किसी ऐसे चरित्र की तह तक पहुंच जाना काफी रोमांचक है, जो असल जिंदगी में आपके बिल्कुल विपरीत हो. गाने की पूरी शूटिंग, इसके लोकेशन और टीम ने मेरे अनुभव को और भी मजेदार बना दिया था. मैं इसका पूरा श्रेय हनी सर और उनकी क्रिएटिव टीम को देना चाहूंगी.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बॉलीवुड एक्टर टविंकल खन्ना हाथ में चाकू लिए आई नज़र, पढ़िए खबर

Voice of Panipat

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, जाने क्या है वजह

Voice of Panipat

सड़क किनारे जूते पॉलिश कर घर चलाते थे सनी, अब बने इंडियन आइडल सीजन 11 के विनर

Voice of Panipat