22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Entertainment

कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के बीच चल रहा विवाद, कृष्णा अभिषेक का नया बयान.

वायस ऑफ पानीपत (सोनम)- कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा अभिनेता गोविंदा के बीच विवाद लंबे समय से जारी है। गोविंदा हाल ही में पत्नी सुनीता आहूजा के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। ऐसे में शो में काम करने वाले कृष्णा अभिषेक ने उन एपिसोड से दूरी बना ली। इस एपिसोड के बाद सुनीता आहूजा ने कहा कि वह कृष्णा अभिषेक का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं।

उनके इस बयान पर अब कृष्णा अभिषेक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा के साथ खराब हुए अपने रिश्ते पर लंबी बात की। साथ ही कृष्णा अभिषेक ने सुनीता आहूजा के उस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा कि वह उनका चेहरा नहीं देखना चाहती हैं।

कृष्णा अभिषेक ने कहा, ‘मुझे पता है कि मेरी मामी ने मेरे खिलाफ बहुत सी बातें कही हैं। बेशक, मैं निराश हुआ हूं। लेकिन अब मुझे लगता है कि वह मुझसे बहुत नाराज हैं क्योंकि वह मुझसे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। फिल्मी जैसा कुछ कहना ‘मैं उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती’ यह साबित करते है कि वह आहत हैं। और आप केवल उसी से आहत हो सकते हैं जो आपसे प्यार करता है

कृष्णा अभिषेक कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो वह गोवांदा और सुनीता आहूजा से माफी मांगने को तैयार हैं। कॉमेडियन ने कहा, ‘मैं मामा और मामी से प्यार करता हूं। मैं उनकी माफी चाहता हूं। मैंने कई बार कोशिश की है, लेकिन वह मेरी माफी स्वीकार नहीं करेंगे और उसी में समस्या है। मुझे नहीं पता कि जब मैं उनके बच्चे की तरह हूं तो वह मुझे माफ करने को तैयार क्यों नहीं हैं। इतने सारे इंटरव्यूज में मैंने कई बार कहा है कि हम अपने मुद्दों का समाधान करेंगे, और उन्होंने ऐसा भी कहा है। लेकिन हम अभी भी आमने-सामने हैं। गौरतलब है कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की यह दरार पिछले तीन सालों से चल रही है जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने ट्वीट कर कहा था कि ‘कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं।’ इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा के ट्वीट को गोविंदा से जोड़कर देखा। इसके बाद से गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की इस दरार की चर्चा लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सरकार को दी सलाह

Voice of Panipat

COVID-19 बीते 24 घंटे में आए नए मामले, 380 लोगों की मौत

Voice of Panipat

रेलवे- कोरोना काल में लगी पाबंदी अब हटी, पढिए नए आदेश.

Voice of Panipat