46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsIndia NewsLatest News

बाबा रामदेव ने फिर साधा निशाना, कहा- ड्रग माफिया का तैयार सिलेबस पढ़ रहे हैं डॉक्टर

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर एलोपैथी डॉक्टरों पर निशाना साधा है…रामदेव ने कहा कि एलोपैथी से ड्रग माफिया जुड़े हैं. आयुर्वेद और योग कई गंभीर रोगों का उपचार करने की क्षमता रखता है. बाबा रामदेव ने ये बयान यूपी के गाजियाबाद जिले में दिया है. रामदेव सीकरी कलां गांव में मंगलवार को पतंजलि योगपीठ केंद्र का उद्घाटन करने आए थे. 

बाबा रामदेव ने खुले मंच से कहा कि जो सिलेबस पढ़ाया जाता है, देश का ड्रग माफिया उस सिलेबस तैयार करता है. एलोपैथी में एविडेंस बेस्ड रिसर्च कहते है, उसे रामदेव ने ड्रग इंडस्ट्री का सिलेबस बता कर एक बार फिर नया विवाद खड़ा कर दिया है. रामदेव ने कहा है कि उनको जो रिसर्च पढ़ाई जाती है, उसे भी ड्रग इंडस्ट्री तैयार करती है.

पतंजलि के नाम पर ठगी
रामदेव ने कहा कि अगले 6 महीने तक हरिद्वार के पतंजलि योग पीठ में जगह नहीं है. अब तक पतंजलि के नाम पर रोजाना 5 से 10 लाख की ठगी होगी है. रामदेव ने दावा किया है कि अब तक 5 करोड़ से ज्यादा की ठगी हो चुकी है. इस ठगी के शिकार आईपीएस और आएएस भी हो चुके हैं. रामदेव ने बताया कि 3 दिन पहले ही उन्हें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सेक्रेटरी के साथ हुई ठगी की जानकारी भी मिली है. जिससे साफ है, ऐसे लोगों के साथ ठगी हो रही है….

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

खाटू श्याम के लिए चलाई जा रही है 8 स्पेशल ट्रेनें

Voice of Panipat

बस इन सेविंग टिप्स को करें फॉलो, नहीं देना पड़ेगा Income Tax

Voice of Panipat

पत्नी के सिर में गोली मारकर कर दी हत्या, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat