20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Panipat Panipat Crime

पत्नी के सिर में गोली मारकर कर दी हत्या, पढिए पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत का सामने आया है जहां पानीपत मे पति पत्नी के बीच कुछ अनबन हुई तो पत्नी मायके मे रह रही थी। जिससे पति काफी खफा था। आज दोपहर को वो पत्नी से उसके घर पर मिलने गया वहा पर दोनो मे कुछ बाते हुई तो पति ने गुस्से मे आकर पत्नी पर गोली चला दी। पति ने सीधे पत्नी के सिर मे गोली मारी गोली की आवाज सुनकर मौके पर उसके परिवार वाले पहुंचे और उसे अस्पताल मे भर्ती करवाया। मगर अफसोस पत्नी की मौत हो गई। इस पूरे मामले मे सीसीटीवी की तस्वीरे भी सामने आई है। जिसमे हैरान करने वाली तस्वीरे सामने आई है। पति ने जब पत्नी पर गोली चलाई तो वो बड़े ही आराम से गली से जाता है। कि तभी पीछे से दुकानार आवाज मारता है तो वो वापिस मुडकर आता है कि तभी वहा इकट्ठा हुए लोग उसे पकड़ लेते है।

मामला पानीपत के सेक्‍टर 29 के पार्ट टू के पास मनीष कालोनी है। कालोनी में इरफान का परिवार रहता है। बंगाल का यह परिवार पानीपत की टेक्‍सटाइल इंडस्‍ट्री में काम करता है। आज सुबह इरफान और उसकी पत्‍नी आसमां फैक्‍ट्री गए थे। घर पर उनकी बेटी मुस्‍कान अकेली थी। तभी शामली का विजय उसके घर आ गया। वह सीधे छत पर पहुंचा और मुस्‍कान से बातचीत करने लगा। उसके हाथ में पिस्‍तौल थी। की तभी उसने पत्नी पर गोली चला चला दी। पानीपत के सेक्टर 29 में पति द्वारा अपनी ही पत्नी को गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों ने लगभग 4 महीने पहले ही शादी की थी। हालांकि मृतका के परिजनों ने दोनों की शादी से इनकार किया है। उनका कहना है कि उन्हे शादी के बारे मे कोई जानकारी नही है।

जानकारी के मुताबिक मृतका मुस्कान मूल रुप से बंगाल की रहने वाली थी जो फिलहाल अपने परिवार के साथ पानीपत के सेक्टर 29 में रह रही थी जबकि आरोपी विजय यूपी का रहने वाला था।डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों ने 4 महीने पहले शादी की थी और फिलहाल दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। उन्होंने बताया कि मृतका अपने मायके में रह रही थी और उसके परिजन उसे लड़के के पास भेजने से मना कर रहे थे। जिससे खफा होकर आरोपी युवक ने देसी कट्टे से अपनी पत्नी के सिर में गोली मार दी। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 
बाईट पुलिस 
पत्नी को गोली मारने के बाद जब वह मौके से भागने लगा तो आस-पड़ोस के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। यह सारा मामला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। सीसीटीवी तस्वीरे देखिए कैसे आरोपी मौके से आराम से जा रहा था कि तबी दुकानदार ने उसे बुलाया और उसके पास से पिस्तौल लेकर उसकी धुनाई की…और पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी…जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी को अपनी गिरफ्त मे लिया है।


वही लड़की के परिजनों ने दोनो की शादी से इंकार किया है मृतका  के भाई ने बताया कि दोनों की शादी की बात उन की जानकारी में नहीं है। सभी लोग घर से बाहर गए हुए थे तभी  उनके पीछे से आरोपी घर मे घुसा और उसकी  बहन को गोली मार दी। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।पुलिस द्वारा पानीपत के सरकारी हस्पताल में मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा रहा है। इस पूरे मामले मे अभी तक ये साफ नही हो पाया है कि ये पति पत्नी थे या कुछ और मामला था…क्योकि परिजनो ने शादी की बात से इंकार कर दिया वही पुलिस ने दोनो को पति पत्नी बताया है…फिलहाल किस वजह से पति ने पत्नी की हत्या की ये तो आगे की जांच मे ही खुलासा होगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

शातिर पति ही करवाना चाहता था पत्‍नी की हत्‍या, लिव इन रिलेशनशिप थी वजह

Voice of Panipat

खेत में सो रहे किसान के इकलौते बेटे की हत्या

Voice of Panipat

4 सालों से किये थे साथ जीने ओर मरने के वायदे, अब किया ये काम कि आप भी रह जाएंगे हैरान,

Voice of Panipat