31.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

दिल्ली से पानीपत आए युवक का मिला शव, हत्या का आरोप.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला मॉडल टाउन के कृष्ण नगर का सामने आया है जहां दिल्ली से पानीपत अपनी भांजी से मिलने आए मामा का शव गांव बाबरपुर में गंदे नाले के पास रविवार सुबह खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से युवक के हाथ और ठोड़ी पर चाकू से हमला कर हत्या की और 15 हजार रुपये व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
मॉडल टाउन के कृष्ण नगर निवासी निवासी निशा पुत्री विनोद कुमार ने बताया कि 17 सितंबर को दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी उसके मामा अनिल कुमार (38) पुत्र नारायण सिंह उनसे मिलने के लिए बस में सवार होकर पानीपत आ रहे थे। उन्होंने शाम 7.40 पर फोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि वह बस में है। उन्होंने एक घंटे बाद दोबारा कॉल किया तो मामा ने कहा कि वह पानीपत पहुंचने वाले हैं।

इसके बाद रात 11 बजे उनका कॉल बैक आया। उन्होंने कहा कि वह टोल टैक्स पर हैं और घर आ रहे हैं, उसे रामलाल चौक पर लेने के लिए आ जाओेे। वह राम लाल चौक पहुंचे और मामा का इंतजार किया, लेकिन वह नहीं आए। उन्होंने कॉल की तो एक अज्ञात युवक ने बात की और कहा कि जिस व्यक्ति का फोन है, उसका एल्डिको के पास एक्सीडेंट हो गया है। उन्होंने मामा की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। रविवार सुबह पुलिस ने सूचना दी कि उनके मामा का शव बाबरपुर के पास गंदे नाले के नजदीक पड़ा हुआ है। वह मौके पर पहुंचे। आरोप है कि अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से उनके हाथ और ठोड़ी पर चाकू से हमला कर हत्या की है। मामा की जेब से करीब 15 हजार रुपये, मोबाइल फोन और अन्य दस्तावेज चोरी मिले।
परिजनों ने बताया कि वे सेक्टर 13-17 थाना पहुंचे। वहां से उन्हें एरिया सीमा से बाहर होने की बात कहकर सदर थाना भेज दिया गया। वह सदर थाना गए तो वहां भी यही सुनने को मिला। वापस सेक्टर 13-17 थाना जाने की बात कही। अंत में वह थक हारकर घर चले गए। परिजनों का आरोप है कि पुलिस थाना क्षेत्र की सीमा विवाद पर अड़े रहे, उनकी कहीं सुनवाई नहीं हुई। पुलिस समय रहते उनकी रिपोर्ट करती तो शायद अनिल जिंदा होते। परिजनों का कहना है कि अंत में उन्होंने 18 सितंबर को मॉडल टाउन थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज अनिल की तलाश शुरू कर दी थी।


जांच अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि एक राहगीर ने रविवार सुबह फोन कर सूचना दी कि बाबरपुर गंदे नाले के पास एक शव पड़ा हुआ है। वह बाबरपुर पहुंचे। उन्होंने करीब दो घंटे तक शव ढूंढने के लिए कड़ी मशक्कत की, जिसके बाद उन्हें शव मिला। रिफाइनरी से इंजीनियर पद से रिटायर्ड विनोद कुमार ने बताया कि उनका साला अनिल कुमार मूल रूप से बिहार के सीतामणी का रहने वाला था। वह पिछले 20 से 25 सालों से दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रहता था। वह सब्जी विक्रेता था। उसके तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटे और एक बेटी है। परिजनों के बयान पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। अब उसमें हत्या और लूटपाट की धारा को भी शामिल किया गया है। हत्या के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली से लौटा चावल व्यापारी कोरोना पॉजिटिव, हुए इतने एक्टिव केस

Voice of Panipat

पानीपत में चेन स्नैचिंग की हुई 2 वारदातों का हुआ खुलासा, 67 हजार रूपये आरोपितों से बरामद

Voice of Panipat

बैंक जाने से पहले जरूर देखें ये लिस्ट, 5 दिन रहेंगे बैंक बंद

Voice of Panipat