27.9 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

पति को जिंदा जलाया पत्नी ने, रूठी हुई पत्नी को घर मनाने गया था पति

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के हिसार में एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी बहन और जीजा के साथ मिलकर पति को जिंदा जला दिया। पति का कसूर सिर्फ इतना था कि वो रूठकर घर छोड़कर गई पत्नी को मनाने गया था। युवक ने मरने से पहले खुद ये बयान अपने पिता को दिया है। इस आधार पुलिस ने पत्नी उसकी बहन और जीजा पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

हांसी थाने की पुलिस को दिए बयान में हिसार की धक्का बस्ती के निवासी हरपाल पुत्र शिवलाल कहा है कि उसकी तीन संतानों में से दूसरे नंबर के बेटे जोगेंद्र की शादी हांसी के न्यू सुभाष नगर की अस्मिता पुत्री शंकर दास के साथ हुई थी। उसके 2 बच्चों में बड़ा बेटा नमन 8 साल का तो छोटी बेटी तान्या 7 वर्ष की है। करीब ढाई महीने पहले जोगेंद्र की पत्नी अस्मिता किसी मामूली अनबन के चलते 3 दिन पहले हांसी के प्रेम नगर में अपनी बहन सुजीता पत्नी राजेश कुमार के पास चली गई थी।

हरपाल के मुताबिक 18 मई को जोगेंद्र अपनी पत्नी अस्मिता को मनाने के लिए साढ़ू के यहां चला गया। रात करीब सवा 8 बजे अस्मिता ने फोन करके कहा जोगेंद्र ने खुद को आग लगा ली। हरपाल के कहने पर जोगेंद्र को उसका साढू राजेश सरकारी अस्पताल हांसी ले आया। डॉक्टर ने उसे हिसार रेफर कर दिया और हरपाल खुद जोगेन्द्र को सरकारी अस्पताल हिसार ले आया। वहां से उसे अग्रोहा के MAMC ले जाते वक्त जोगेन्द्र ने बताया कि साढू ने हाथ पकड लिए और साली सुजीता ने पेट्रोल डाल दिया। फिर पत्नी ने आग लगा दी। बाद में अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टर्स ने जोगेंद्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस शिकायत पर केस दर्ज करके आरोपी की पत्नी, साली और साढ़ू की तलाश शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सॉरी, मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है, ये बात पेपर पर लिखकर चोर ने लौटाई वैक्सीन

Voice of Panipat

फार्च्यूनर गाड़ी चोरी के मामले मे तीसरे आरोपित को प्रोड्क्सन वारंट पर लेकर आई पुलिस

Voice of Panipat

हरियाणा में अब छात्र प्राइवेट बसो में भी पास बनवा कर सकेंगे यात्रा.

Voice of Panipat