41 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana Crime

अपहरण कर 10वीं की छात्रा को नशा देकर किया गैंगरेप, 4 युवकों पर FIR

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के पलवल में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोप है कि दो युवकों ने लड़की को घर के बाहर से ही किडनैप कर लिया। इस वारदात को उसके मुंह में कपड़ा बांधकर अंजाम दिया गया। इसके बाद एक सुनसान मकान में ले जाकर उसे कोई नशीली चीज पिला दी और उन दोनों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने 4 युवकों को नामजद करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना बीती 17 मई की रात की है। पुलिस को दिए बयान में 14 वर्षीय एक लडक़ी ने बताया है कि वह 10वीं कक्षा में पढ़ती है। 17 मई की रात को वह अपनी मां के साथ गांव में ही सरपंच की पत्नी की शोकसभा में गई थी। करीब 8 बजे नींद आने की वजह से वह अपनी मां को बताकर घर लौट आई और इससे पहले कि अंदर प्रवेश कर पाती जाहिद और यासिर ने मुंह पर कपड़ा लगाकर गली में से ही उसका अपहरण कर लिया। दोनों उसे जबरदस्ती एक सुनसान मकान में ले गए। वहां आसिफ और वसीम भी आ गए।

शिकायतकर्ता का कहना है कि जब उसने शोर मचाना चाहा तो चारों युवकों ने उसे कुछ पिला दिया और वह बेहोश हो गई। इसके बाद चारों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया औैर जब उसे होश आया तो वह फिर से घर के सामने थी। उसने आरोप लगाया कि गंदी हरकत करने वाले चारों युवक उसे जान से मार देने की धमकी देते हुए उसे छोड़कर भाग गए। इस शिकायत के बाद महिला थाने की पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ नाम से केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Bank Locker में रखें कैश पर कितना मिलता है मुआवजा? जानिए

Voice of Panipat

HARYANA के 21 शहरों में बारिश का अलर्ट, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

PANIPAT में CM मनोहरलाल ने भाजपा विधायक की भतीजी की शादी में की शिरकत, दिया आशिर्वाद

Voice of Panipat