32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Haryana

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के जीजा देवेन्द्र कादियान से लाखों की ठगी, पढ़िए पूरी खबर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के जीजा और हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर चौ. सतबीर सिंह कादियान के पुत्र देवेंद्र कादियान ने मध्य प्रदेश के होशंगाबाद निवासी पिता-पुत्र पर पानीपत के सेक्टर 29 थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि सौदा होने के बाद आरोपियों ने प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री नहीं कराई और फिर पूरी रकम भी वापस नहीं की। वहीं 75 लाख मांगने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। वहीं आरोपी ने बताया कि मामला प्रॉपर्टी का नहीं है। देवेंद्र कादियान ने उनके साथ उत्तर प्रदेश के बागपत में बालू खदान में हिस्सेदारी की थी। बालू खदान में घाटा होने पर उनके खिलाफ गलत केस दर्ज कराया गया है।

बता दें कि पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से जेजेपा की टिकट पर विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के जीजा और हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर सतबीर कादियान के पुत्र देवेंद्र कादियान की ओर से आर्थिक अपराध शाखा को दी गई शिकायत में बताया गया कि वह सिवाह के पास स्थित डीएस इंफ्रा के मालिक हैं तथा जसपाल उनके प्रबंधक हैं।

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले की पिपरिया तहसील निवासी अजित सिंह मल्होत्रा व उनके बेटे रसमीत सिंह मल्होत्रा से उनके प्रबंधक जसपाल की जान पहचान है। दोनों पिता-पुत्र ने दिल्ली के वसंतकुंज में अपनी जमीन बताकर उसे बेचने की इच्छा जाहिर की। देवेंद्र कादियान ने जमीन देखने के बाद दो जमीनों का सौदा दो करोड़ रुपए में कर लिया। देवेंद्र कादियान ने पिता-पुत्र के हिस्सेदारी फ र्म के अकाउंट में मई 2018 से लेकर जुलाई 2018 के बीच पांच बार में कुल दो करोड़ रुपए आरटीजीएस किए।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रोडवेज बस पेड़ से टकराई, ड्राइवर-कंडक्टर की मौत, इस वजह से हुआ हादसा

Voice of Panipat

नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे 38 लाख, पढिये पूरा मामला.

Voice of Panipat

राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग होती तो हो सकती थी क्रॉस वोटिंग- हुड्डा

Voice of Panipat