46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsPANIPAT NEWS

दर्दनाक हादसा- शादी समारोह में जा रहा था परिवार, ट्रैक्टर ट्राली व कार की हुई भिडंत, जीजा-साले समेत अन्य की मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हरियाणा के यमुनानगर का है जहां एक दर्दनाक हादसे में जीजा साले समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। सभी लोग कार में सवार होकर शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव कराली मोड पर ट्रैक्टर ट्राली व कार की भिडंत हो गई। जिसमें कार सवार पांच युवक घायल हो गए। सभी घायलों को अंबाला के मुलाना मेडिकल कालेज में दाखिल कराया। जहां पर बूटगढ़ निवासी 28 वर्षीय मनदीप व उसके जीजा 30 वर्षीय जितेंद्र को चिकित्सकों ने मृत बता दिया। जबकि दूसरे जीजा नवीन को पीजीआइ चंडीगढ़ के लिए रेफर किया गया था। उसकी रविवार की सुबह पीजीआइ में ही इलाज के दौरान मौत हो गई।

गांव बूटगढ़ निवासी हिमांशु के चचेरे भाई राहुल का शनिवार को मंढ़ा था। मंढा का कार्यक्रम मारवां कलां में पैलेस में हुआ था। रात को बूटगढ गांव में ही डीजे का कार्यक्रम था। यहां से रात करीब साढ़े 12 बजे सभी लोग स्वीफ्ट कार में साढौरा के ग्रीन वैली रेस्टोरेंट में आराम करने के लिए चले थे। यह रेस्टोरेंट हिमांशु के पिता रमेश चलाते हैं। रात को उन्हें यही पर रूकना था। जिस कार में वह चले थे। वह जितेंद्र की थी। कार को मनदीप चला रहा था। उसके साथ वाली सीट पर आगे नवीन बैठा था। पीछे हिमांशु, जितेंद्र व जतिन शर्मा बैठे थे। जब करीब एक बजे बिलासपुर साढौरा रोड पर गांव कुराली के पास पहुंचे, तभी सामने से अचानक ट्रैक्टर ट्राली आई। जैसे ही मनदीप ने कार को ट्रैक्टर ट्राली से क्रोस करने की कोशिश की, तो चालक ने ट्रैक्टर को एकदम से सड़क के बीच में ब्रेक लगा दी। जिससे कार सीधा ट्राली में जाकर घुस गई।

इस हादसे में सभी घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रैक्टर ट्राली लेकर भाग निकला। राहगीरों ने किसी तरह से उन्हें कार से बाहर निकला और परिवार के लोगों को सूचना दी। सूचना मिलते ही मनदीप व हिमांशु के परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अंबाला के मुलाना मेडिकल कालेज में दाखिल कराया। जहां पर जितेंद्र व मनदीप को चिकित्सकों ने मृत बता दिया। जबकि नवीन को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया था। उसकी पीजीआइ में मौत हुई। मामले में बिलासपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पैसो की जरुरत पड़ी तो घर में घुसकर कर ली चोरी, अब गिरफ्तार

Voice of Panipat

अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा संपन्न

Voice of Panipat

12वीं की परीक्षा रद्द करने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

Voice of Panipat