17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Latest News

रणजीत सिंह हत्याकांड: आज राम रहीम समेत 5 दोषियों को सुनाई जाएंगी सजा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम समेत पांच अन्य दोषियों को रणजीत सिंह हत्याकांड में पंचकूला की सीबीआई की विशेष अदालत आज सजा सुनाएगी। जिसकों लेकर पंचकूला जिला प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर पूरे शहर में धारा 144 लागू कर दी है। साथ ही पूरे पंचकूला में सुरक्षा को लेकर आईटीबीपी के जवानों के साथ पंचकूला पुलिसकर्मियों को भारी संख्या में तैनात किया गया है। चार साल पहले पंचकूला में साध्वी यौन शोषण मामले से सबक लेते हुए पंचकूला जिला प्रशासन ने इस बार सुरक्षा को लेकर अतिरिक्त एहतियाद बरती है। जिसे लेकर पंचकूला शहर से लगते सभी सीमाओं पर आईटीबीपी के जवानों के साथ पंचकूला पुलिस को भी तैनात किया गया है।

जो शहर में प्रवेश करने वाले लोगों की पूरी तलाशी लेने के बाद ही अंदर जाने की अनुमति देगें। बीते मंगलवार यानि 12 अक्टूबर को पंचकूला में CBI कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम सुनवाई के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट से जुड़ा था।

केस के अन्य चारों दोषी कृष्ण लाल, अवतार, सबदिल और जसबीर कोर्ट में हाजिर थे। सीबीआई कोर्ट के जज सुशील गर्ग ने पूरे मामले की सुनवाई के बाद सजा के मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था। अगली सुनवाई के लिए 18 अक्टूबर की तारीख तय की थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

प्राइवेट बस ने बाईक सवार को मारी टक्कर, पढिए पूरी खबर.

Voice of Panipat

इंतजार हुआ खत्म, पानीपत पहुंची कोवीशील्ड की 6660 डोज

Voice of Panipat

हरियाणा के ऊर्जा एवं जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह भी कोरोना पॉजिटिव

Voice of Panipat