17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

कर्मबीर हत्याकांड में आरोपियों की कोर्ट में पेशी, घर बुलाकर की थी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- कैथल जिले में भाई-भतीजों ने पैसों के लिए कर्मबीर की ईंटों से वार करके हत्या कर दी थी। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। कर्मबीर ने अपने भाइयों को मकान बनाने व बच्चों की शादी के लिए उधार पैसे दिए थे। जब बार-बार खुद का मकान बनाने के लिए पैसे मांगने का दबाव बनाया तो साजिश के तहत घर पर बुलाकर उसे मार डाला गया।

शिव नगर कैथल निवासी मृतक कर्मबीर के बेटे अनिकेत ने बताया कि उसके ताऊ रामनिवास ने उसके पिता से करीब 5 वर्ष पहले उसके पिता से 2 लाख 70 हजार रुपए मकान बनाने के लिए व 1 लाख 20 हजार रुपए रवि की शादी के लिए उधार लिए थे। उसके चाचा अमर सिंह उर्फ टीटू ने करीब 3-4 वर्ष पहले अपनी लड़की रीनू की शादी के समय 1 लाख 60 हजार रुपए कुछ समय के लिए उधार लिए थे।

पैसों के लेन-देन के बारे उनकी कई बार पंचायतें हुई, लेकिन उन्होंने पंचायत में भी उधार लिए हुए पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद उसके पिता को चाचा अमर सिंह उर्फ टीटू व ताऊ रामनिवास ने शाम के समय पैसों का हिसाब किताब करने के लिए अपने घर पर शक्ति नगर में बुलाया। इस बारे में पिता ने उसे बताया और शाम के समय करीब 5:30 बजे घर से उनके घर जाने के लिए निकले। वहां पर चाचा अमर सिंह उर्फ टीटू, उसके लड़के गोपाल, गोविंद, ताऊ रामनिवास, उसके लड़के रवि व राहुल मौजूद रहे। जब वे सभी कमरे में बैठकर अपने लेन-देन का हिसाब-किताब करने लगे तो उसके चचेरे भाई गोपाल व गोविन्द ने पैसे देने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि अब उन्हें पैसों की सख्त जरुरत है। इससे पहले कि वह कुछ आगे बोलते, गोविन्द ने गाली-गलौज करते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की की।

दोनों ने उसे लात घूंसे मारे और बाएं कंधे पर ईंट मारी। शोर सुनकर आस पड़ोस के काफी लोग अपने घरों के बाहर आ गए। लोगों की भीड़ देखते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए। फिर वह प्राइवेट व्हीकल का इन्तजाम करके पिता कर्मबीर को सरकारी अस्पताल कैथल में ले गया। डाॅक्टर ने पिता कर्मबीर को अधिक चोटें होने के कारण चंडीगढ़ PGI रेफर कर दिया। लेकिन उनकी हालत देखकर वह उसे प्राइवेट अस्पताल में ले गए। वहां से भी डॉक्टर ने उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया। वह पिता को लेकर PGI चंडीगढ़ इमरजेंसी में पहुंचा तो डॉक्टर ने एंबुलेंस में ही चेक करने के बाद उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद वह अपने पिता को वापस सरकारी अस्पताल कैथल में लेकर आ गया। एसएचओ मुकेश ने बताया कि पुलिस ने मृतक कर्मबीर के बेटे अनिकेत की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। इनमें अमर सिंह, उसके बेटे गोविंद, गोपाल और भतीजे रवि व राहुल का नाम शामिल हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही लगातार बढोतरी, दूसरे दिन भी बढ़े दाम

Voice of Panipat

रेलवे ने ट्रेनों के समय में किया बदला, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

हिसार से लोहारु जा रही बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 2 की मौत

Voice of Panipat