31.3 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

CET एग्जाम के दिन चलेंगी स्पेशल बसें,पढ़िए

वायस ऑफ पानीपत (सोनम):- हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की और से कॉमन एंट्रेस टेस्ट (CET) के दिन 5 और 6 अगस्त को स्पेशल रोडवेज बसें चलेंगी.. जिनमें परीक्षार्थी फ्री यात्रा कर पाएंगे। रोडवेज विभाग द्वारा इसके लिए तैयारी भी कर ली गई है.. चालक व परिचालकों की ड्यूटी लगाई गई है.. 5 जिलों में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) द्वारा कॉमन एंट्रेंस एग्जाम (CET) होगा.. इन जिलों में पंचकूला, कुरूक्षेत्र, करनाल, पानीपत व हिसार शामिल हैं। जहां पर परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं..

परीक्षा के दौरान सभी परीक्षार्थियों को हरियाणा राज्य परिवहन फ्री निशुल्क परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाएगा.. इसके लिए सभी परीक्षार्थियों के पास प्रवेश पत्र (एडमिट कार्ड) होना जरूरी है.. महिला परीक्षार्थियों के साथ सहायक के तौर पर एक पारिवारिक सदस्य को भी फ्री परिवहन सुविधा मिलेगी..

रोहतक के रोडवेज जीएम भारत भूषण गोगीया ने कहा कि जिले से जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए इन जिलों में बने परीक्षा केन्द्रों के लिए रोहतक बस स्टैंड के अतिरिक्त बस स्टैंड महम, सांपला व कलानौर से संचालन किया जाएगा.. सभी परीक्षार्थी बस चलने के समय से आधा घंटा पहले बस स्टैंड पर पहुंचना सुनिश्चित करें..

बसों का संचालन शनिवार 5 अगस्त व रविवार 6 अगस्त को पंचकूला के लिए रात 2 बजे, कुरूक्षेत्र, करनाल व हिसार के लिए सुबह 4 बजे तथा पानीपत के लिए सुबह 5 बजे से शुरू किया जाएगा.. परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्रों तक लेकर जाने वाली बसें ही परीक्षार्थियों को वापस लेकर आएंगी..

परीक्षार्थियों को उनके परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी.. जिसके लिए बस स्टैंड रोहतक पर हेल्प डेस्क बनाया गया है.. जिसके नंबर 01262276000, 01262276641, 8278456000 जारी किए हैं.. रोहतक के कर्मशाला प्रबंधक सुरेंद्र सिवाच को नोडल अधिकारी बनाया गया है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

यूक्रेन संकट पर हरियाणा ने भी जारी किया हेल्पलाइन नंबर, पढ़िए..ज्यादा से ज्यादा करे शेयर

Voice of Panipat

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी, अंबाला से एक्ट्रेस के माता-पिता उदयपुर पहुंचे

Voice of Panipat

7 वर्षीय मासूम के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने पर एसआईटी को मिले 50 हजार, मृतक बच्ची के परिवार को सौंपी राशि

Voice of Panipat