25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News India Crimes India News

केंद्र से एक्स कैटेगरी की सुरक्षा वाली बीजेपी की ये विधायक अचानक लापता

वायस ऑफ पानीपत:-पश्चिम बंगाल में गुरुवार को तडक़े रहस्यमय परिस्थितियों में लापता बीजेपी की विधायक केवल 6 घंटे बाद पास ही के एक पुलिस थाने में मिली। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पति से झगड़ा कर गई थी सालतोरा विधान सभा सीट से विधायक चंदना बौरी की उनके पति ने लगभग तडक़े 2 बजकर 45 मिनट पर सीआईएसएफ कमांडो को लापता होने की सूचना दी थी। जो एक्स श्रेणी के केंद्रीय सुरक्षा कवर के तहत उनकी सुरक्षा के लिए तैनात हैं। अधिकारियों ने कहा कि तलाश शुरू की गई और उनके मोबाइल फोन पर कॉल की गई।

विधायक ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के कमांडो को फोन पर बताया कि वह गंगाजलघाटी पुलिस थाने में थी और अपने पति के साथ कथित तौर पर बहस के बाद वह घर से निकल गई।केंद्र से मिली है एक्स कैटेगरी की सुरक्षा

विधायक बाद में सुरक्षा दल के साथ सुबह करीब साढ़े 9 बजे अपने घर पहुंची। तीस वर्षीय बौरी एक डेली वेज भोगी की पत्नी हैं और उन्होंने हाल में संपन्न विधान सभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के अपने प्रतिद्वंद्वी को हराकर जीत हासिल की थी। एक्स श्रेणी की केंद्रीय वीआईपी सुरक्षा कवर के तहत कम से कम दो सशस्त्र कमांडो उनके निवास स्थान पर सुरक्षा के लिए चौबीसों घंटे मौजूद रहते हैं। चुनाव के बाद संभावित खतरों के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा कई भाजपा विधायकों को यह सुरक्षा प्रदान की गई थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत के DC ने जारी की गाइडलाइन, क्या रहेगा खुला..क्या रहेगा बंद

Voice of Panipat

ट्रेनों की बढ़ी मांग लेकिन पूरी सेवाएं नहीं

Voice of Panipat

उन्नाव रेप केस में बड़ा फैसला, विधायक कुलदीप सेंगर दोषी करार, 18 को सजा पर बहस

Voice of Panipat