20.4 C
Panipat
February 29, 2024
Voice Of Panipat
BollywoodCinema

अक्षय कुमार की फिल्म को उम्मीद से कम हुआ बिजनेस

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) :-बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की जासूसी फिल्म बेलबॉटम बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही है. हालांकि जितनी उम्मीद की गई थी, फिल्म को उससे कम रिस्पांस मिला है.  फिल्म में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.5-2.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. बेलबॉटम ऐसे समय में आई है जब कोरोनो वायरस महामारी की वजह से पूरे महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद हैं.

हालांकि कई राज्यों में सिनेमाघर कुछ प्रतिबंधों के साथ खुल गए हैं. दिल्ली में सिनेमाघर 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुले हैं.  बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नई दिल्ली फिल्म के लिए  सबसे बड़े बाजार के रूप में उभरी है, क्योंकि यह देशभर के बिजनेस में 20 प्रतिशत कमाई का योगदान दे रही है.

फिल्मो को लेकर उम्मीद की गई थी रिलीज के पहले दिन शाम को ऑडियंस की संख्या बढ़ेगी और फिल्म को 3 करोड़ रुपए का बिजनेस होगा, लेकिन ट्रेड एनालिस्ट्स और मेकर्स की ये उम्मीद टूट गई.  बेलबॉटम देश भर में 1000 से कम सिनेमाघरों में चल रही है.

देश के कई सिनेमाघर 15-20 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के बीच खुला. बेलबॉटम महामारी की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म है.  वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन स्टारर इस फिल्म ने भारत में 1600 से ज्यादा स्क्रीनों पर अपनी जगह बनाई.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

आदिपुरूष को लेकर जारी किया नोटिस, मनोज मुंतशिर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Voice of Panipat

करणी सेना की अब अक्षय कुमार पर टेढ़ी नजरें

Voice of Panipat

केबीसी-13 के शो पर कंटेस्टेंट आई महिला की बात सुन बिग बी हुए खुश, कहा इस फिल्म को लेकर हुई प्रेरित

Voice of Panipat