8.5 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Haryana Politics Panipat Panipat Politics

कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आमने-सामने, कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर मचा घमासान.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आमने सामने है। दोनों ओर से लगातार नारेबाजी की जा रही है। एक ओर से जहां कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लग रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर से बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाये जा रहे हैं। माहौल गर्म है जिसके मद्देनजर मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात है। 

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के बयान की निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अमरिंदर सिंह का बयान बेहद निंदनीय है। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और सीएम अमरिंदर का पूतला भी फूंका। साथ ही बीजेपी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस को बर्बाद करने की राजनीति से उपर उठकर विकास की राजनीति करनी चाहिए। इसके अलावा हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भी कैप्टन के इस बयान कि निंदा कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि सीएम अमरिंदर सिंह के बयान से ऐसा लगता है कि किसानों को भड़काने का काम उन्होंने ही किया है।

रोहतक के कांग्रेसी भवन के सामने भाजपा कार्यकर्ता राहुल गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए। कांग्रेस कार्यालय का घेराव करने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोकना पड़ा। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को विभिन्न किसान संगठनो से अपील की थी कि वह कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब में विरोध प्रदर्शन न करें। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आपको इसे लेकर केंद्र सरकार पर दबाव बनाना है तो आप अपना आंदोलन दिल्ली-हरियाणा में जाकर कीजिए, पंजाब में शांति बनाएं रखें।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

भगवंत मान मंत्रिमंडल की पहली बैठक में बड़ा फैसला, 25 हजार पदों पर भर्ती का एलान

Voice of Panipat

स्वर्ण मंदिर में पत्नी मेघना के साथ माथा टेकने पहुंचे डिप्टी सीएम, बोले- पाकिस्तान जाने वाले पानी को देश में इस्तेमाल हो

Voice of Panipat

हरियाणा में पहली से नौवीं तक स्कूल खोलने की तैयारी, पढ़िए

Voice of Panipat