30.4 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
India News India-Politics Politics

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कल करेगी उत्तराखंड में बड़ा प्रदर्शन

वायस ऑफ पानीपत:-उत्तराखंड कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ कल 21 अगस्त को प्रदेश भर में बड़ा प्रदर्शन करने की तैयारी की है. जिसकी जानकारी प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से दी. कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल का कहना है कि, बीजेपी सरकार लगातार आम आदमी की कमर तोड़ने का काम कर रही है. जिसमें दो दिन पहले ही रसोई गैस के दामों में भी इजाफा किया है. वहीं, उम्मीद है कि चुनावी आचार संहिता लगने से पहले यह क्रम लगातार जारी रहेगा. जिसके विरोध में कल प्रदेशव्यापी प्रदर्शन किया जाएगा.

वही, तीन सितंबर से शुरू हो रही कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के लिए रोड मैप तैयार कर लिया गया है. जिसकी शुरुआत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की विधानसभा क्षेत्र खटीमा से की जाएगी. कांग्रेस ने परिवर्तन यात्रा के लिए चार चरण बनाए हैं. इसमें पहले चरण में यात्रा खटीमा से शुरू कर नानकमत्ता, सितारगंज होते हुए उधम सिंह नगर की विभिन्न विधानसभा सीटों पर आएगी. 

इसके बाद दूसरे दिन किच्छा लाल कुआं होते हुए हल्द्वानी पहुंचेगी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि, परिवर्तन यात्रा के लिए चार चरण बनाए गए हैं, जिसमें पहले चरण में मैदानी क्षेत्रों की विधान सभाओं को कवर किया जाएगा, उसके बाद कुमाऊं और गढ़वाल के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों को अलग-अलग चरणों में कवर किया जाएगा.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रेलवे ने ट्रेनों के समय में किया बदला, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में लश्कर का मोस्ट वांटेड आतंकी आसिफ ढेर

Voice of Panipat

हिसार एयरपोर्ट से उड़ी पहली फ्लाइट में खुद टिकट खरीद पहले यात्री बने सीएम मनोहर लाल

Voice of Panipat