38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT:- चोरी करने वाला गिरफ्तार, चोरी का सामान खरीदने वाला कबाड़ी भी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- सीआईए टू की टीम ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को काबू कर निशानदेही पर चोरी का सामान खरीदने वाले आरोपी कबाड़ी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान काला पुत्र बलबीर निवासी पट्टीकल्याणा व रमजान पुत्र मुन्ना निवासी दुर्गा कॉलोनी पानीपत के रूप में हुई। सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि उनकी टीम शुक्रवार को गश्त के दौरान गांव सिवाह के पास मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म का एक युवक बाइक के पीछे जुगाड़ से बनाई रिक्शा में लोहे के एंगल रखकर चौटाला रोड पर बेचने की फिराक में घूम रहा है। सामान चोरी का होने की संभावना है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान काला पुत्र बलबीर निवासी पट्टीकल्याणा के रूप में बताते हुए उक्त लोहे का सामान 22 फरवरी की रात गांव नूरपुर मुगलान में हैचरी से चोरी करने बारे स्वीकारा। चोरी की वारदात बारे थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में सुखपाल निवासी नूरपुर मुगलान की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

*चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला अरोपी काबू; निशानदेही पर चोरीशुदा सामान खरीदने वाला कबाड़ी भी गिरफ्तार*

थाना औदयोगिक सेक्टर 29 में सुखपाल पुत्र करण सिंह निवासी नूरपुर मुगलान ने शिकायत देकर बताया था की उसकी गांव में शिव ब्रिडिंग नाम से हैचरी है। 22 फरवरी की रात अज्ञात चोर हैचरी से कम्प्रेशर मोटर सहित, पानी की मोटर, पंखे की मोटर, वायर व चार्जर आदी सामान चोरी कर ले गए। सुखपाल की शिकायत पर थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपी काला ने हैचरी से चोरी की दो मोटर दुर्गा कॉलोनी निवासी कबाड़ी रमजान को 6 हजार रूपए में बेचने बारे स्वीकारा। पुलिस टीम ने चोरीशुदा सामान खरीदने वाले आरोपी कबाड़ी रमजान पुत्र मन्नू निवासी दुर्गा कॉलोनी को सेक्टर 25 में गंदा नाला पुलिया के पास से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने चोरीशुदा मोटर खरीदने बारे स्वीकारा।

*चोरीशुदा लोहे के 17 एंगल, 1 झांकी, दो मोटर व वारदात में प्रयोग की बाइक बरामद*

गिरफतार आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा लोहे के 17 एंगल, 1 झांकी, दो मोटर व वारदात में प्रयोग की बाइक बरामद कर पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को आज माननीय न्यायालय मे पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि आरोपी काला से पूछताछ में खुलासा हुआ वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो उसने हैचरी से लोहे का सामान व मोटरे चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी चोरीशुदा लोहे के सामान को बेचने के लिए शुक्रवार को ग्राहक की फिराक में घूम रहा था। चौटाला रोड पर चोरीशुदा सामान सहित पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मेडिकल स्टोर से जुड़ी ख़बर, दवा दुकान पर फार्मासिस्ट की मौजूदगी जरूरी, झोलाछापों के क्लीनिकों पर भी नजर

Voice of Panipat

हरियाणा CM ने बच्चों की मुराद  की पूरी, स्कूल जाने के लिए रतनगढ़ से प्रेमनगर तक बस शुरू

Voice of Panipat

HARYANA:- तापमान पहुंचा 45 डिग्री के पास 14 जिलों में लू का अलर्ट 

Voice of Panipat