46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest News

2 दिन लिए बढ़ी मनीष सिसोदिया की रिमांड, कोर्ट ने CBI से भी मांगा जवाब

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- दिल्ली शराब नीति केस में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया की रिमांड दो दिन के लिए बढ़ा दी गई है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने शनिवार को दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM को 6 मार्च तक CBI कस्टडी पर भेज दिया। वहीं, सिसोदिया की तरफ से दाखिल जमानत याचिका पर कोर्ट 10 मार्च को फैसला सुनाएगा। आज यानी शनिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में सिसोदिया की पेशी हुई। CBI ने कोर्ट से तीन दिन के लिए उनकी कस्टडी मांगी थी। सिसोदिया 26 फरवरी को गिरफ्तार हुए थे। कोर्ट ने उन्हें 27 फरवरी को पांच दिन के लिए CBI रिमांड पर भेजा था। रिमांड की अवधि आज यानी 4 मार्च को पूरी हो गई है।

सिसोदिया की कस्टडी बढ़ाने पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कर्नाटक के दावणगेरे में निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि BJP के एक नेता का बेटा 8 करोड़ रुपए के साथ पकड़ा गया, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई। हो सकता है कि बीजेपी उसे अगले साल पद्म भूषण दे दें। 8 करोड़ रुपए उसके घर से मिले और गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को किया। मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी के दौरान कुछ नहीं मिला था।

CBI ने 26 फरवरी को सिसोदिया को 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। 27 फरवरी को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने CBI को सिसोदिया की 5 दिन की कस्टडी दी थी। 28 फरवरी की सुबह कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- अवैध देसी पिस्टल सहित आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

पानीपत में अवैध निर्माण और अवैध अतिक्रमण करने वाले भू-माफिया पर प्रशासन शिकंजा कसने की तैयारी में

Voice of Panipat

PANIPAT:- घर में घुसकर सामान चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat