25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana CrimeHaryana News

शादी करके प्रेमिका को ले जाने की जिद में युवक ने उठाया ये कदम, पढिए खबर

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- घटना सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के बरदहियां गांव की है। जहां शादी करके प्रेमिका को ले जाने की जिद पर अड़े एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। यहां वार्ड सदस्य के दरवाजे पर ही युवक ने जहर खा लिया। अस्‍पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। इधर लड़के के स्‍वजनों ने आरोप लगाया है कि लड़की वालों ने जहर खिलाकर उसकी हत्‍या कर दी है। मृतक मुफस्सिल थानाक्षेत्र के बसहियां निवासी बंशी शर्मा का 23 वर्षीय पुत्र पप्पू शर्मा था। सूचना पर दलबल के साथ पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार पहुंचे व मामले की जांच में जुट गए । मिली जानकारी के अनुसार बरदहियां निवासी एक युवती से पप्पू शर्मा का प्रेम संबंध था।

बताया जाता है कि बरदहिया गांव में हमेशा पप्‍पू आता-जाता था। इसी क्रम में उसकी लड़की से नजदीकी बढ़ गई। वह युवती से प्‍यार करने लगा। रविवार की शाम पप्पू अपने अन्य दो मित्रों के साथ अपनी प्रेमिका के दरवाजे पर पहुंचा। घर में कोई पुरुष सदस्‍य नहीं थे। उसने अपनी प्रेमिका से कहा कि यदि वह उससे प्‍यार करती है तो अभी शादी करे। वह उसे लेकर जाएगा। यह बात सुनकर लड़की की मां ने उसे फटकारा। काफी समझाया भी। ले‍किन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। वह बस हठ पर अड़ा था कि आज शादी करके जाएगा वरना दे देगा। इस बात पर लड़की की मां ने फोन करके मजदूरी करने गए अपने पुत्र को बुलाया और सारी बात बताई‌।

लड़की के भाई ने दरवाजे पर खड़े पप्पू को वापस जाने के लिए कहा। इसी दौरान अचानक पप्पू बेहोश होकर गिर गया। उसके मुंह से झाग निकलने लगा। इसके तुरंत बाद पप्पू के साथ आए दोनों युवक टेहटी ‌निवासी उसके मामा को फोन करके बुलाया। इसके बाद सभी उसे रेफरल अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सक ने उसे छपरा रेफर कर दिया। छपरा जाने के क्रम में युवक की मौत हो गई। इधर मृतक के स्‍वजनों का आरोप है कि उनके पुत्र की जहर देकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में पुलिस छानबीन कर रह है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के युवाओं की विदेश की राह होगी आसान, पढिए कैसे?

Voice of Panipat

पानीपत की गीता कॉलोनी में भाजपा कार्यालय के सामने निकासी ठप, देखिए तस्वीरें.

Voice of Panipat

PANIPAT:- शार्टकट तरीके से पैसा कमाने के लिए की मोबाइल स्नैचिंग, आरोपी गिरफ्तार, छीना गया मोबाइल फोन बरामद

Voice of Panipat