27.9 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Crime

शर्मनाक घटना- साढ़े पांच साल की लड़की से पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- हिसार में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जिले के एक गांव निवासी करीब साढ़े पांच वर्षीय लड़की से पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता की मां ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि शनिवार रात करीब 12.45 बजे वह घर की छत पर अपनी बेटी के साथ सो रही थी। उस दौरान एक युवक वहां आया और उसकी बेटी को उठाकर नीचे कमरे में ले गया।

वहां आरोपित ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने बताया की उसने अपनी बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनी तो उसकी आंख खुली और वह भागकर नीचे गई तो आरोपित उसे धक्का देकर वहां से फरार हो गया। पीड़िता की मां ने बताया कि इस बात की जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों को पता लगा तो आरोपित को गांव में ढूंढा गया।

पीड़िता की मां ने शिकायत में बताया कि आरोपित युवक नशे का आदी है और गांव में उसकी दुकान भी है। पीड़िता की मां ने बताया कि मामले की शिकायत करने वह सुबह सदर थाना में गई तो उसकी सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद वह स्वजनों सहित महिला थाना गई। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का सिविल अस्पताल में रविवार को मेडिकल करवाया और केस दर्ज किया, जिसके बाद आरोपित को हिरासत में ले लिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

SDVM स्कूल (सीनियर विंग) की लिफ्ट में फंसकर लैब अटेंडेंट की मौत, कुछ महीने पहले हुई थी शादी

Voice of Panipat

बाबा के भेष में आए लुटेरों ने बहू और ससुर को हिप्नोटाइज कर लूटे गहने

Voice of Panipat

ट्रक ने पहले बाइक को मारी टक्‍कर, फिर मां की गोद से छिटककर गिरी मासूम को कुचल दिया, मां की भी मौत

Voice of Panipat