24.1 C
Panipat
November 30, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat Crime

घर पर अकेली थी छात्रा, थोड़ी देर बाद फंदे पर झूलता मिला शव, पिता ने बताई ये वजह

वायस ऑफ हरियाणा (देवेंद्र शर्मा)- मामला पानीपत की सैनी कॉलोनी का है जहां पर एक नौवीं कक्षा की छात्रा का शव कमरे में पंखे पर फंदे से झूलता मिला। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। माता-पिता फैक्टरी में काम पर गए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को फंदे से उतारा और सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के अनुसार छात्रा मानसिक रूप से परेशान थी। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है।

सैनी कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय चिंता उर्फ सुनीता पुत्री रामविलास स्थानीय सरकारी स्कूल में कक्षा नौवीं की छात्रा थी। चिंता छह भाई-बहनों में तीसरे नंबर की थी। सोमवार को पिता रामविलास व उसकी माता ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्टरी में काम पर गए थे। दो बहनें व दो छोटे भाई स्कूल में गए थे। घर पर चिंता और बड़ी बहन ज्योति थी। बताया जा रहा है कि दोनों बहनों ने दोहपर 12 बजे खाना खाया था। इसके बाद बड़ी बहन ज्योति घर का सामान खरीदने के लिए बाजार चली गई। वह दोपहर ढाई बजे मार्केट से लौटी तो चिंता का कमरा अंदर से बंद था। ज्योति को लगा कि वह सो रही है इसलिए उसने दरवाजा खुलवाने की कोशिश नहीं की। जब पांच बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो ज्योति ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

ज्योति ने खिड़की से झांककर देखा तो चिंता का शव पंखे पर चुनरी के साथ फंदे पर झूल रहा था। उसे अपने पिता रामविलास को फोन कर घटना की जानकारी दी और पड़ोसियों को इकट्ठा किया। पड़ोसियों ने ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। चुनरी को अपने कब्जे में लिया और शव को सिविल अस्पताल में पहुंचाया। परिजनों ने पुलिस को दर्ज कराए बयानों में बताया कि चिंता काफी समय से मानसिक रूप से परेशान थी। इसलिए उसने खुदकुशी की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को दे दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गुणों का खजाना है ये छोटे काले बीज, Weight Loss के साथ ही Blood Sugar भी करता हैं कंट्रोल

Voice of Panipat

ब्लैक फंगस का इलाज करने वाले अस्पतालों के नामों की बनाई लिस्ट

Voice of Panipat

बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार पर सुरजेवाला ने साधा निशाना, कहा- नौकरी के लिए युवा भटक रहा दर-दर

Voice of Panipat