38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat Crime

घर पर अकेली थी छात्रा, थोड़ी देर बाद फंदे पर झूलता मिला शव, पिता ने बताई ये वजह

वायस ऑफ हरियाणा (देवेंद्र शर्मा)- मामला पानीपत की सैनी कॉलोनी का है जहां पर एक नौवीं कक्षा की छात्रा का शव कमरे में पंखे पर फंदे से झूलता मिला। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। माता-पिता फैक्टरी में काम पर गए थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को फंदे से उतारा और सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के अनुसार छात्रा मानसिक रूप से परेशान थी। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है।

सैनी कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय चिंता उर्फ सुनीता पुत्री रामविलास स्थानीय सरकारी स्कूल में कक्षा नौवीं की छात्रा थी। चिंता छह भाई-बहनों में तीसरे नंबर की थी। सोमवार को पिता रामविलास व उसकी माता ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्टरी में काम पर गए थे। दो बहनें व दो छोटे भाई स्कूल में गए थे। घर पर चिंता और बड़ी बहन ज्योति थी। बताया जा रहा है कि दोनों बहनों ने दोहपर 12 बजे खाना खाया था। इसके बाद बड़ी बहन ज्योति घर का सामान खरीदने के लिए बाजार चली गई। वह दोपहर ढाई बजे मार्केट से लौटी तो चिंता का कमरा अंदर से बंद था। ज्योति को लगा कि वह सो रही है इसलिए उसने दरवाजा खुलवाने की कोशिश नहीं की। जब पांच बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो ज्योति ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

ज्योति ने खिड़की से झांककर देखा तो चिंता का शव पंखे पर चुनरी के साथ फंदे पर झूल रहा था। उसे अपने पिता रामविलास को फोन कर घटना की जानकारी दी और पड़ोसियों को इकट्ठा किया। पड़ोसियों ने ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। चुनरी को अपने कब्जे में लिया और शव को सिविल अस्पताल में पहुंचाया। परिजनों ने पुलिस को दर्ज कराए बयानों में बताया कि चिंता काफी समय से मानसिक रूप से परेशान थी। इसलिए उसने खुदकुशी की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को दे दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Haryana- पंतजलि की एक लाख कोरोनिल किट बांटी जाएगी फ्री, विज ने दी जानकारी

Voice of Panipat

खुशखबरी, नई लीव पॉलिसी जारी, मिलेगी 42 दिन कि छुट्टी, पढिए पूरी खबर

Voice of Panipat

जारी हुए Petrol-Diesel के दाम, जानिए आपके शहर में कितना है लेटेस्ट रेट

Voice of Panipat