25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Panipat Crime

बदमाशों ने कोर्ट में गवाह पर किया जानलेवा हमला, मचा हड़कंप, पढिए मामला

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- बदमाशों ने कोर्ट में गए एक गवाह पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया है। बदमाशों ने गवाह के सिर में ईंट से वार किया। वारदात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। इस समय कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। वारदात से ही कुछ दूरी पर पुलिस तैनात थी। वकीलों ने घटना की सूचना सिटी थाना पुलिस में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पीड़ित को उसके दोस्तों ने इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

राजीव कॉलोनी निवासी शिवम ने बताया कि मंगलवार को वह अपने वकील से केस के बारे में सलाह लेने आया था। वकीलों के चैंबर की बिल्डिंग के गेट पर नितिन, सम्राट और मोहन ने उसे पकड़ लिया। तीनों ने ईंटों से उसके सिर पर हमला कर दिया। वह खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़ा। तीनों उसे बयान बदलने की धमकी देकर फरार हो गए। वह पुलिस से पहले भी अपनी जान का खतरा बताकर सुरक्षा की मांग कर चुका है, लेकिन उसे सुरक्षा नहीं मिली। इस बारे में थाना प्रभारी सुनील का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

जानकार में शिवम ने बताया कि 14 जनवरी 2020 को रात को अपने पिता राकेश से पैसे लेकर असलम के ढाबे से खाने लेने जा रहा था। शिव चौक पर उसे उसके ताऊ मदन का बेटा अंकित मिला। अंकित के आग्रह पर वह चाय पीने लगा। इस समय वहां दो एक्टिवा पर नितिन, सम्राट, पवन उर्फ काला मलिक, प्रिंस, मंजीत व एक अन्य युवक आए। इन्होंने उस पर गोलियां चला दीं। वारदात में उसको दो गोलियां लगी थीं। रोहतक पीजीआई में इलाज के बाद उसकी जान बची। ये आरोपी पुरानी रंजिश में उसे मारना चाहते थे। पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया था। अब ये जमानत पर बाहर हैं और उन पर राजीनामा का दबाव बना रहे थे। उन्हें कोर्ट में लगातार अपने बयान बदलने के लिए धमका रहे हैं, लेकिन वह अपने बयानों पर अड़ा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आमने-सामने, कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर मचा घमासान.

Voice of Panipat

आज से बदल जाएगा फोन नंबर डायल करने का तरीका, जानें क्या हुआ है बदलाव ?

Voice of Panipat

नकली नोट के मामले में दूसरे आरोपी को भी किया काबू

Voice of Panipat