22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Panipat Crime

किरयाणा स्टोर का शटर उखाड़कर चोरी करने वाला आरोपी काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- रात के समय किरयाणा स्टोर का शटर उखाड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित काबू । पकड़े गए आरोपित की पहचान पवन निवासी अशोक विहार कालोनी पानीपत के रुप मे हुई ।

थाना किला प्रभारी इंस्पेक्टर महिपाल ने बताया रविवार को थाना किला पुलिस की एक टीम को गुप्त सुचना मिली कि एक संदिग्ध किस्म का युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे पावर हाउस के पास घुम रहा है। पुलिस टीम द्वारा तुरंत मौके पर दंबिश दे युवक को काबू कर पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान पवन पुत्र संजय निवासी अशोक विहार कालोनी पानीपत के रुप मे बताई । गहनता से पुछताछ करने पर आरोपित युवक ने गत अप्रैल में कुटानी रोड़ पर एक किरयाणा स्टोर का शटर उखाड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदाता बारे थाना किला मे उमेश निवासी कुटानी रोड़ पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है । उमेश ने थाना किला पुलिस को दी शिकायत मे बताया था कि कुटानी रोड़ पर उसने उमेश किरयाणा स्टोर के नाम से दूकान की हुई है।  6 अप्रैल को सायं दूकान को बंद करके घर चला गया था। उसकी माता बिमार होने के कारण वह हस्पताल मे था। 8 मई को जब उसने दूकान मे आकर देखा तो उसकी दूकान का स्टर टूटा हुआ मिली। जब उसने अन्दर जाकर चैक किया तो दूकान से काफी मात्रा मे सिगरेट व नगदी गायब मिली।

इंस्पेक्टर महिपाल ने बताया गिरफ्तार आरोपित पवन से की गई पुछताछ मे खुलासा हुआ कि आरोपित ने चोरी की हुई नगदी को खाने-पीने मे खर्च कर दिया। आरोपित के कब्जे से बची हुई 500 रुपये की नगदी बरामद कर गिरफ्तार आरोपित पवन को आज  माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बिजली की तारो में उलझी पतंग को उतारने गया किशोर बुरी तरह झुलसा, मौके पर मौत

Voice of Panipat

राशन बांटने के नाम पर डिपो संचालक ने की धोखाधडी, पढिए कैसे किया खुलासा.

Voice of Panipat

बोलना छोड़ने पर दोस्त के स्कूल संचालक पिता सहित पांच लोगों को पीट-पीटकर अधमरा किया

Voice of Panipat