38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

PANIPAT:- घर पर ननद बुलाती थी लड़कों को, भाभी ने विरोध किया तो… 

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत में महिला ने अपने नाबालिग ननदों से परेशान होकर संदिग्ध परिस्थितियों के चलते फांसी लगा ली.. ये घटना 8 जून की है.. लेकिन मृतक के पिता की शिकायत पुलिस ने अब दर्ज की है.. FIR में पति दलीप, चाचा राजेंद्र, चाचा योगेंद्र, योगेंद्र की पत्नी और उनकी 2 नाबालिग बेटियों का नाम है.. मृतक की पहचान नेहा के रूप में हुई है.. नेहा के पिता का कहना है कि मृतक नेहा की नाबालिग ननदें घर में लड़कों को बुलाती थी.. जब नेहा ने इसका विरोध किया तो पति के सामने उसके द्वारा लड़कों को बुलाने की बात कही गई.. इसी से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली.. बिहार के सिवान जिले के रहने वाले शंभू शाह (पिता) ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी नेहा पति दलीप के साथ पानीपत की थर्मल कॉलोनी के नजदीक सुंदर नगर में रहती थी.. यही पर पति के चाचा-चाची, चाचा की 2 बेटियां, ससुर भी रहता है..

पिता ने बताया कि जब चाचा-चाची काम पर चले जाते थे तो उनकी दोनों बेटियां बाहरी लड़कों अक्सर घर पर बुलाती थी.. नेहा ने इस बात का विरोध भी किया था.. उसने पूरी घटना की जानकारी अपने पति दलीप को दी.. इसके बाद उसका और चाचा का विवाद रहने लग गया.. कुछ समय बीतने के बाद दलीप की चाची और उसकी दोनों बेटियों ने बदला लेने की भावना से दलीप को भड़काते हुए कहा कि नेहा ही घर पर लड़कों को बुलाती है.. जिसके बाद नेहा और दलीप में लड़ाई होना शुरू हो गया.. सारा परिवार एक तरफ हो गया और नेहा पर आत्महत्या किए जाने का अक्सर दबाव बनाने लगे थे..

रोजाना की तरह उसका पति शनिवार को काम पर गया हुआ था.. घर पर वह अपनी बेटी के साथ अकेली थी.. सुबह करीब 11 बजे उसने पड़ोस में किसी महिला से रस्सी ली.. इसके बाद उसने अपनी बेटी को पड़ोस में ही चाचा के घर खेलने भेज दिया.. इसके बाद उसने तभी फंदा लगा लिया.. शाम करीब 6 बजे पति घर लौटा, तो उसने ये हादसा देखा.. उसने अपने हाथ पर पेन से लिखा था कि मेरे मरने का जिम्मेदार मधु है.. सिर्फ और सिर्फ मधु

TEAAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कृषि कानूनों के वापसी प्रस्ताव को मिली मंजूरी, पढिए

Voice of Panipat

राहुल गांधी ने Covid को क्यों कहा Movid

Voice of Panipat

नई दिल्ली के निजी, सरकारी स्कूलों में बैन किया जा रहा मोबाइल फोन, ये है बड़ी वजह

Voice of Panipat