28.3 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsIndia News

जहरीली शराब बनी मौत का कारण, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप, पढिए पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- रविवार को शाम चार बजे जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत की खबर संज्ञान में आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि शराब पीने के बाद उसकी हालत बिगड़ती चली गई, जब उसे अस्पताल लेकर जाया गया, तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने शराब पिलाने वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

मामला थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव का है। यहां शेखर पासवान उम्र करीब 38 वर्ष की मौत शराब पीने से हो गई। मृतक के स्वजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर नंदलाल मंडल, संतोष मंडल, राम दुलार तांती पर शराब पीला कर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने तीनों व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाना लाई है। मृतक के चाचा महादेव पासवान ने बताया कि रविवार को चार बजे के करीब तीनों आरोपित घर से शेखर को बुलाकर ले गया। थोड़ी देर में शेखर वापस घर आया तो नशे में था। और बोलने लगा मन अच्छा नहीं लग रहा पेट में कुछ अजीब तरह से हो रहा है।

इसके बाद स्वजन उसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। साथ ही स्वजनों ने बताया कि मृतक जमीन खरीद बिक्री का काम करता था। पैसे के लेनदेन में नंदलाल मंडल से विवाद चल रहा था। मृतक को दो पुत्र और दो पुत्री है। वहीं थाने में पूछताछ के लिए लाए नंदलाल मंडल ने बताया कि वे पचायत चुनाव में पुरैनी टोला सोनूचक से पंचायत समिति पद के चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं दूसरा आरोपित संतोष मंडल ने बताया कि वे वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ने वाले थे। सभी चुनाव प्रचार के लिए गए थे। प्रचार के दौरान ही मृतक से मुलाकात हुई थी। उन लोगों को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ मामले का जांच किया जा रहा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली में शराब ठेकों के खिलाफ भाजपाइयों का 15 जगह चक्काजाम, पढिए पूरी खबर

Voice of Panipat

दिल्ली में येलो अलर्ट के बाद लागू हो सकता है रेड अलर्ट, लागू होंगी ये पाबंदिया

Voice of Panipat

किसानों के लिए खुशखबरी, जल्द मिलेंगे नलकूप कनेक्शन, विशेष टीमों को सौंपा जिम्मा

Voice of Panipat